Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshara Singh ने सीएम नीतीश कुमार को क्यों कहा 'तुर्रम खां'? तेजस्वी यादव और चुनाव लड़ने को लेकर भी कह गईं बड़ी बात

Akshara Singh भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अब जुन सुराज अभियान से जुड़ गईं हैं। उन्होंने प्रशांत किशोर की खूब सराहना की है। इसी के साथ उन्होंने चुनाव लड़ने को लेकर अपनी मंशा साफ कर दी है। सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षरा सिंह सीएम नीतीश कुमार तुर्रम खां तक कह दिया। इसके अलावा तेजस्वी को लेकर भी बड़ा दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 27 Nov 2023 09:50 PM (IST)
Hero Image
Akshara Singh ने सीएम नीतीश कुमार को क्यों कहा 'तुर्रम खां'? फोटो- अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम

जागरण संवाददाता, पटना। Akshara Singh अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने सोमवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के अभियान जन सुराज की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि भविष्य में मौका मिला तो अवश्य चुनाव लड़ूंगी।

पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित जन सुराज के मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में आरा से भाग्य आजमाने की बात को अफवाह बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं चाहती तो किसी भी पार्टी में शामिल हो जाती। प्रशांत किशोर की सोच से प्रभावित होकर जन सुराज को चुना। इस दौरान अक्षरा के पिता इंद्रजीत सिंह भी जन सुराज में शामिल हुए।

'शिक्षित बिहार का सपना देखा है'

अक्षरा सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि प्रशांत किशोर पिछले कई महीनों से लगातार पदयात्रा कर रहे हैं और इससे मैं बहुत अधिक प्रभावित हुईं हूं। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर जन सुराज के साथ गांधी जी विचारधारा को लेकर चल रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वो बिहार की बेटी हैं और उन्होंने शिक्षित बिहार का सपना देखा है। बिहार के आगे के भविष्य को बहुत सुनहरा देखना चाहती हूं।

'मैं किसी पार्टी विशेष पर बात नहीं करना चाहती'

अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं किसी पार्टी से नहीं जुड़ रही हूं, बल्कि एक अभियान से जुड़ रही हूं। जब पत्रकारों ने अक्षरा सिंह से नीतीश कुमार को लेकर उनकी राय पूछी तो उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि सब पार्टी और लोग अपनी-अपनी फील्ड में तुर्रम खां हैं। मैं किसी पार्टी विशेष पर बात भी नहीं करना चाहती। मैं फिलहाल उनके सामने कुछ नहीं हूं। मैं पहले एक कलाकार थी, लेकिन अब यहां आई हूं।

'मैं टिकट मांग सकती थी...'

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि मुझे किसी पार्टी से नहीं जुड़ना था। अगर किसी पार्टी से जुड़ना होता तो मेरे सीनियर पहले से ही राजनीति में हैं। बीजेपी में भी हैं, कुछ अलग पार्टियों में भी हैं। मेरे दोस्त भी हैं। मैं उन लोगों से कभी टिकट मांग सकती थी और पार्टी ज्वाइन कर सकती थी। लेकिन मेरा उद्देश्य वो नहीं है। मेरा उद्देश्य है पहले विचारधारा बदलना। जिसमें प्रशांत किशोर मेहनत कर रहे हैं।

पत्रकारों ने जब अक्षरा सिंह से कहा कि आप लालू यादव की गोद में खेली हैं तो ऐसे में आप आरजेडी या तेजस्वी के साथ क्यों नहीं जुड़ रहीं? इस पर अक्षरा सिंह ने कहा, "उनसे (तेजस्वी यादव) बहुत अच्छा रिश्ता है मेरा, लेकिन मैं फिर कहना चाहती हूं कि मैं किसी पार्टी से नहीं जुड़ रही हूं। सभी लोग अच्छे हैं। सब मुझे बहुत प्यार देते हैं।"

ये भी पढ़ें- 'तोरा हम मंत्री बनाए हैं जानबे नहीं करते हो...', नीतीश के इस VIDEO पर गरमाई सियासत, मांझी ने बताया 'गालीबाज'

ये भी पढ़ें- 'लालू यादव जिंदाबाद' के नारे से झल्‍लाए पप्पू यादव, मधेपुरा की महासभा में माइक पटककर मंच से उतरे