Move to Jagran APP

ओवैसी की BJP-RSS से 'डील'? Lalu Yadav के कैंडिडेट का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- दाढ़ी वालों के साथ...

मधुबनी सीट से राष्ट्रीय जनता दल के कैंडिडेट अली अशरफ फातमी ने कहा कि आखिर क्या वजह है कि ओवैसी सिर्फ हैदराबाद से चुनाव लड़ते हैं। तेलंगाना या आंध्र प्रदेश से उम्मीदवार नहीं देते हैं। संघ भाजपा के कहने पर वे बिहार यूपी बंगाल महाराष्ट्र में अपनी पार्टी से थोक उम्मीदवार देते हैं लेकिन अब ओवैसी एक्सपोज हो चुके हैं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 27 May 2024 07:13 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 07:13 PM (IST)
ओवैसी की BJP-RSS से 'डील'? Lalu Yadav के कैंडिडेट का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- दाढ़ी वालों के साथ...

राज्य ब्यूरो, पटना। राजद के मधुबनी उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने कहा है कि भाजपा और संघ को तीन चरणों के चुनाव के बाद एहसास हो गया कि हार रहे हैं तो ओवैसी को मदद के लिए बुला लिया। जिन सीटों पर भाजपा की स्थिति ठीक नहीं उन सीटों पर उसे फायदा देने के लिए एआइएमआइएम के उम्मीदवार उतार दिए गए। ऐसा सेक्यूलर ताकतों को कमजोर करने की नीयत से किया जाता है।

फातमी सोमवार को प्रदेश राजद कार्यालय में प्रेस प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे। फातमी ने कहा कि आखिर क्या वजह है कि ओवैसी सिर्फ हैदराबाद से चुनाव लड़ते हैं। तेलंगाना या आंध्र प्रदेश से उम्मीदवार नहीं देते हैं। संघ भाजपा के कहने पर वे बिहार, यूपी, बंगाल, महाराष्ट्र में अपनी पार्टी से थोक उम्मीदवार देते हैं, लेकिन अब ओवैसी एक्सपोज हो चुके हैं।

'...जो देश की एकता अखंडता के लिए चुनौती हैं'

फातमी ने कहा, वे बोलते भाजपा के खिलाफ हैं लेकिन इनके उम्मीदवारों का काम वैसे लोगों को मदद पहुंचाना है जो देश की एकता अखंडता के लिए चुनौती हैं।

'अल्पसंख्यकों के लिए AIMIM ने कुछ नहीं किया'

उन्होंने कहा, एआइएमआइएम ने अल्पसंख्यक समाज के लिए कोई काम नहीं किया। इनका काम चुनाव के दौरान भाजपा और संघ की मदद करने की है। जबकि जब भाजपा ने संसद में उनके पिता का अपमान किया था उस दौरान मैं उनके साथ खड़ा था। जबकि ओवैसी के कहने पर मधुबनी लोकसभा क्षेत्र में अल्पसंख्यक मतदाताओं को घर से न निकलने देने की पूर्व से योजना थी। वहां जानबूझकर बुर्का, दाढ़ी वालों के साथ बदसलूकी की गई।

उन्होंने कहा कि जीवेश मिश्रा के कहने पर मुस्लिम बच्चियों को थाने में बंद किया गया। संघ परिवार के कहने पर स्थानीय डीएसपी मामले को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं। मुस्लिम महिलाओं की गिरफ्तारी के लिए गांव-गांव छापेमारी की जा रही है। जिसे कोई आवाम पसंद नहीं करती।

प्रेस कांफ्रेंस में रामाशीष यादव, चितरंजन गगन, एजाज अहमद समेत दूसरे कई नेता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi Video: राहुल गांधी की रैली में टूटा मंच, मीसा भारती ने थामे रखा हाथ; दौड़कर आए बॉडीगार्ड

ये भी पढ़ें- Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट में जाति की फसल काटने की आपाधापी, जीत-हार में निर्दलीय ही होंगे निर्णायक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.