Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अंगूर खट्टे हैं...' सुशील मोदी ने बिहार के इस दिग्‍गज नेता पर कसा तंज, I.N.DI.A. की मुंबई बैठक पर कही यह बात

राज्‍यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री पद पर वापसी के लिए एनडीए के ऐसे सर्वसम्मत प्रत्याशी हैं जिन्हें देश के 80 फीसद लोग पसंद करते हैं। उन्‍होंने कहा कि मुंबई में विपक्षी गठबंधन की बैठक शुरू होने से पहले पीएम पद के दावेदारों की संख्या बढ़ रही है। वहीं विपक्षी कुनबा मायावती और अकाली दल को अपने साथ जोड़ने में विफल रहा।

By Raman ShuklaEdited By: Prateek JainUpdated: Thu, 31 Aug 2023 10:32 PM (IST)
Hero Image
'अंगूर खट्टे हैं...' सुशील मोदी ने बिहार के इस दिग्‍गज नेता पर कसा तंज। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना: राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि मुंबई में विपक्षी गठबंधन की बैठक शुरू होने से पहले एक तरफ पीएम पद के दावेदारों की संख्या बढ़ रही है और दूसरी ओर कांग्रेस ने पोस्टर जारी कर जाहिर कर दिया कि 'दूल्हा' राहुल गांधी ही होंगे।

कांग्रेस ने 13 नेताओं के पोस्टर से अरविंद केजरीवाल को गायब कर गठबंधन में एकता की पोल भी खोल दी। अब तक राहुल गांधी, शरद पवार, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और नीतीश कुमार को उनके अपने-अपने दल प्रधानमंत्री पद का योग्यतम उम्मीदवार बता चुके हैं।

नीतीश पीएम बनने का सपना भूल जाएं: सुशील मोदी

उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन में जब कोई नीतीश कुमार को संयोजक बनाने की भी बात नहीं कर रहा है, तब वे प्रधानमंत्री बनने का सपना भूल ही जाएं। अंगूर खट्टे हैं वाले अंदाज में नीतीश कुमार कह रहे हैं कि वे किसी पद के आकांक्षी नहीं हैं।

एक तरफ 22 दलों के गठबंधन में पीएम पद के आधा दर्जन दावेदार एक-दूसरे को किनारे लगाने में लगे हैं और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस पद पर वापसी के लिए एनडीए के ऐसे सर्वसम्मत प्रत्याशी हैं, जिन्हें देश के 80 फीसद लोग पसंद करते हैं।

विपक्षी कुनबा मायावती और अकाली दल को अपने साथ जोड़ने में विफल रहा। बंगाल के उप चुनाव में कांग्रेस और माकपा मिलकर तृणमूल से लड़ रही है, जबकि ये तीनों मुंबई में एकजुटता के वादे कर रहे हैं।

इधर, विधायक ने किया भाजपा कार्यालय का उद्घाटन 

संंसू, दारौंदा (सिवान): प्रखंड के डीबी चनचौरा बाजार में गुरुवार को दारौंदा विधायक कर्णजीत सिंह उर्फ व्यास सिंह ने फीता काटकर भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया। सभा को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि पार्टी की मजबूत करने के लिए पूर्वी मंडल का भाजपा कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

बूथ को मजबूत करने के लिए एक समिति बनाई गई है समिति को बूथवार मजबूत करने का कार्य करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अधिक से अधिक भाजपा के नए सदस्य बनाने के लिए प्रशिक्षण दें तथा केंद्र सरकार की उपलब्धि को घर-घर पहुंचाएं।

कार्यक्रम को जिला महामंत्री सह दारौंदा विधानसभा प्रभारी हरेंद्र कुशवाहा, विधानसभा संयोजक रवींद्र सिंह, मंडल प्रभारी संजीव सिंह, दारौंदा पूर्वी मंडल अध्यक्ष अरुण भारती, वशिष्ठ नारायण सिंह आदि ने संबोधित किया।

इस मौके पर राकेश कुमार, मनीष सिंह, नौलाख सिंह, महिला मोर्चा के पूर्वी मंडल के प्रखंड अध्यक्ष बेबी देवी, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष सारण मेराज अंसारी, रणजीत सिंह, बच्चा सिंह, विधायक प्रतिनिधि बमबहादुर सिंह आदि उपस्थित थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर