Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar Security: 'नीतीश कुमार के सुरक्षाकर्मियों ने मुझे...', आरा के सांसद सुदामा प्रसाद का बड़ा आरोप

आरा लोकसभा सीट से भाकपा (माले) के सांसद सुदामा प्रसाद ने नीतीश कुमार के सुरक्षाकर्मियों पर उनको धक्का देने का आरोप लगाया है। सुदामा प्रसाद ने गुरुवार को मीडिया को बताया कि भोजपुर जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में जहां नीतीश कुमार भी उपस्थित थे वहां उनके सुरक्षाकर्मियों ने मेरी पहचान जानने के बावजूद मुझे धक्का मारा। हमारे विधायक के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 06 Sep 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार के सुरक्षाकर्मियों पर सांसद सुदामा प्रसाद का बड़ा आरोप।

राज्य ब्यूरो, पटना। आरा के सांसद व भाकपा (माले) के वरिष्ठ नेता सुदामा प्रसाद ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुरक्षाकर्मियों ने गुरुवार को उनके साथ मुख्यमंत्री के एक कार्यक्रम में दुर्व्यवहार किया।

सुदामा प्रसाद ने कहा कि भोजपुर जिले के बखोरापुर में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जब वह मुख्यमंत्री के अभिवादन को पुष्पगुच्छ के साथ जा रहे थे तब सुरक्षाकर्मियों ने मुझे धक्का दे दिया, जबकि उसे मैंने अपना परिचय भी दिया था।

उन्होंने आगे कहा, हमारे विधायक के साथ भी इसी तरह का व्यवहार हुआ। राज्य सरकार जानबूझकर निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को किनारे कर रही। विशेष रूप से विपक्ष के सांसदों व विधायकों के साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा।

लालू प्रसाद का कुशवाहा प्रेम ढकोसला : उमेश

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने गुरुवार को कहा कि लालू प्रसाद का कुशवाहा प्रेम ढकोसला है। कुशवाहा समाज राजद के परिवारवादी राजनीति का शिकार नहीं होगा।

'यही लोग जनता को लूटकर...'

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लच्छेदार और लुभावने भाषणों से जनता को दिग्भ्रमित करना राजद की पुरानी कार्य संस्कृति रही है। वहीं, सत्ता में आकर यही लोग जनता को लूटकर अपनी तिजोरी भरने में जुट जाते हैं। राजद परिवारवाद का प्रतीक है। सत्ता का दुरुपयोग कर अपने परिवार के सदस्यों को फायदा पहुंचाना राजद की प्राथमिकता रही है।

उन्होंने कहा कि लालू परिवार की राजनीति भ्रष्टाचार से शुरू होकर परिवारवाद तक सिमट जाती है। समाजवाद के नाम पर लालू परिवार ने बिहार के लोगों को छलने का काम किया है। अपना राजनीतिक हित साधने के लिए जनता को बरगलाने का खेल अब बिहार में नहीं चलेगा।

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'नहीं पहचान रहे हैं, सांसद को नहीं पहचानते हैं', गिद्धौर के बीडीओ पर गरमा गए जमुई के सांसद; जमकर फटकारा

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'हम नीतीश कुमार को PM कैंडिडेट नहीं कहते', आखिर KC Tyagi ने बोल दी अपने मन की बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर