Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'यूपी में सिर्फ इंतजार,बिहार में नौकरियों की भरमार', नीतीश के दिग्गज मंत्री का योगी सरकार पर हमला

Bihar News बिहार में भारी संख्या में शिक्षक भर्ती होने के बाद महागठबंधन के नेता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रहे हैं। नीतीश सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बिहार में बंपर शिक्षक बहाली के बाद यूपी सरकार पर रोजगार को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने यूपी सरकार पर युवाओं को छलने का आरोप लगाया।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 03 Jan 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
अशोक चौधरी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर बोला हमला (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar News: बिहार में भारी संख्या में शिक्षक भर्ती होने के बाद महागठबंधन के नेता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साध रहे हैं। नीतीश सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने बिहार में बंपर शिक्षक बहाली के बाद यूपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने यूपी सरकार पर युवाओं को छलने का आरोप लगाया।

बिहार में नौकरियों की भरमार, यूपी में इंतजार: अशोक चौधरी

अशोक चौधरी ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि नीयत और नीतियों का फर्क साफ दिखाई दे रहा है! एक ओर हमारे पड़ोसी राज्य हैं, जहां डबल इंजन सरकार और तमाम संभावनाओं के बावजूद नौकरी के नाम पर युवाओं को छला जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन की सरकार वाला एक गरीब राज्य बिहार है, जहां देश के 20 से 22 राज्य के युवाओं को सरकारी नौकरियां दी जा रही हैं।

अशोक चौधरी की पोस्ट पर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया

वहीं अशोक चौधरी की पोस्ट पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है। राहुल बिहारी नाम के एक यूजर ने लिखा कि बिल्कुल नियति में फर्क दिखाई दे रहा डोमिसाइल हटाकर बगल राज्य वाला राज्यकर्मी बन गया और बिहार वाला बगल राज्य में राजमिस्त्री बनने की कगार पर है यही तो सरकार की नीयति है। बिहार में शिक्षक बहाली होने के बावजूद नौकरी के नाम शिक्षक अभ्यर्थियों को छला जा रहा है।

वहीं जे आनंद नाम के सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि बिहार में सिर्फ मास्टर की बहाली हो रही है अन्य डिग्री धारी भैंस चारा रहे हैं। लाइब्रेरियन डिग्री धारी दशकों से विज्ञप्ति की आस में बैठे हैं लेकिन बिहार की निक्कमी सरकार सिर्फ शिक्षक बहाल कर रही है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'राजनीति में कोई दुश्मन नहीं होता', एनडीए में शामिल होने को लेकर जदयू के दिग्गज नेता ने दिया बड़ा बयान

Manish Kashyap: मैं 1 करोड़ रुपये कर्जा में हूं, भाई की नौकरी गई... दर्द सुनाते मनीष कश्यप ने नीतीश सरकार से दागे कई सवाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर