Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बाबा साहब का संविधान खतरे में', अशोक चौधरी का बड़ा बयान; बोले- आरक्षण विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देना जरूरी

Bihar Politics अशोक चौधरी ने एक बैठक के दौरान कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर का संविधान खतरे में है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि अधिक से अधिक संख्या में 26 को होने वाली भीम संसद में पहुंचें। आरक्षण और संविधान विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दें। बोले कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दलितों के उत्थान के लिए बहुत काम किया है।

By Aysha SheikhEdited By: Aysha SheikhUpdated: Wed, 22 Nov 2023 08:44 AM (IST)
Hero Image
'बाबा साहब का संविधान खतरे में', अशोक चौधरी का बड़ा बयान; बोले- आरक्षण विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देना जरूरी

राज्य ब्यूरो, पटना। राजधानी स्थित वेटेनरी कॉलेज मैदान में 26 नवंबर को होने वाली भीम संसद के आयोजन के सिलसिले में भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने मंगलवार को पोलो रोड स्थित आवास पर तैयारी से जुड़ी एक बैठक की।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज सांप्रदायिक शक्तियां देश को अस्थिर करने में लगी हैं। बाबा साहब भीमराव आंबेडकर का संविधान खतरे में है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दलितों के उत्थान के लिए बहुत काम किया है। इसलिए जरूरत इस बात की है कि हम सभी उनके नेतृत्व को और ताकत दें।

'आरक्षण और संविधान विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दें'

तैयारी बैठक में मौजूद लोगों से अशोक चौधरी ने आग्रह किया कि अधिक से अधिक संख्या में 26 को होने वाली भीम संसद में पहुंचें। आरक्षण और संविधान विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दें। बैठक में जदयू के प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा, महादलित आयोग के सदस्य रामनरेश राम व पूर्व विधायक प्रभुनाथ राम सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

ये भी पढे़ं -

Bihar News: 'काम नहीं तो वेतन नहीं', सरकार ने अवैध घोषित की डॉक्टरों की हड़ताल; अब कटेगी सैलरी

Uttarakhand Tunnel Collapse: बिहार का युवक भी सुरंग में फंसा, सबाह को वीडियो में देख स्वजन की आई जान में जान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर