Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayodhya Ram Mandir: 'मंदिर जाने के लिए हमें...', नीतीश कुमार के मंत्री का बड़ा बयान; सीट शेयरिंग पर कही ये बात

नीतीश कुमार के मंत्री श्रवण कुमार ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने से जुड़े सवालों पर प्रतिक्रिया दी। मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मंदिर जाने के लिए किसी भी निमंत्रण की जरूरत हमें नहीं है। प्रतिदिन हम अपने घर में भगवान राम की पूजा करते हैं। इस दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन की सीट शेयरिंग पर भी अपडेट दिया।

By Dina Nath Sahani Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 17 Jan 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
'मंदिर जाने के लिए हमें...', नीतीश कुमार के मंत्री का बड़ा बयान; सीट शेयरिंग पर कही ये बात

राज्य ब्यूरो, पटना। प्रदेश जदयू कार्यालय में बुधवार को आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार एवं लघु जल संसाधन मंत्री जयंत राज शामिल हुए। इन मंत्रियों ने विभिन्न जिलों से आए आम लोगों की शिकायतों को सुनकर उनके जल्द निराकरण हेतु अधिकारियों को निर्देश दिया।

कार्यक्रम में श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आमंत्रण मिलने संबंधी पत्रकारों के सवाल पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मंदिर जाने के लिए किसी भी निमंत्रण की जरूरत हमें नहीं है। प्रतिदिन हम अपने घर में भगवान राम की पूजा करते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी आस्था असली है बल्कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ वोट के लिए आस्था का दिखावा करती है।

सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए के शीर्ष नेता इस मामले को देख रहे हैं। जल्द ही सीट शेयरिंग पर अंतिम फैसला हो जाएगा। कार्यक्रम में विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी और प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह उपस्थित थे।

नीतीश कुमार में देश का नेतृत्व करने का सारे गुण मौजूद: लेशी सिंह

खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेशी सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में देश का नेतृत्व करने के सभी गुण मौजूद हैं। मंगलवार को जदयू कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री कौन बनेगा, यह महागठबंधन का विषय नही है। पार्टी के कार्यकर्ताओं को अपनी भावना प्रकट करने का अधिकार है। किसी भी पार्टी का कार्यकर्ता अपने नेता को सर्वोच्च पद पर देखना चाहता है।

उन्होंने कहा कि जदयू कार्यकर्ता के नाते हमारी भी यही भावना है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बन कर देश का नेतृत्व करें। लेशी सिंह ने कहा कि प्रभु श्रीराम हम सबों के आराध्य हैं। हमारे दिल में बसते हैं। वे सर्वोच्च हैं। अयोध्या जाना या नहीं जाना किसी का व्यक्तिगत निर्णय हो सकता है।

ये भी पढ़ें- PHOTOS: लालू-नीतीश के बाद चिराग पासवान ने दिया दही-चूड़े का भोज, उपेंद्र कुशवाहा बोले- अंदर बहुत कुछ हो रहा है

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'दो-चार दिन में टूट जाएगा इंडी गठबंधन...', Nitish Kumar के पुराने दोस्त ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें