Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics : 'सारी जनता की च्‍वाइस बनो...', Floor Test से पहले पटना की सड़कों पर तेजस्‍वी यादव के लगे पोस्‍टर

महागठबंधन से अलग होने के बाद 28 जनवरी को एनडीए के साथ नई सरकार बनाने के बाद नीतीश कुमार का आज विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है। नीतीश कुमार को बहुमत साबित करना है अगर वह बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे तो उन्‍हें सीएम की कुर्सी छोड़नी होगी। इससे पहले पटना में तेजस्‍वी यादव के समर्थन में ढेर सारे पोस्‍टर लग गए हैं।

By Jagran News Edited By: Deepti Mishra Updated: Mon, 12 Feb 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
विधानसभा में जदयू की अग्निपरीक्षा से पहले तेजस्‍वी को लेकर पोस्‍टर। फाइल फोटो

 डिजिटल डेस्‍क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आज यानी सोमवार को विधानसभा में अग्नि परीक्षा चल रही है। इससे पहले पटना की सड़कों पर राजद नेता तेजस्वी यादव के समर्थन में ढेर सारे पोस्टर लगा दिए गए हैं।

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के समर्थन में लगे पोस्‍टर का एक वीडियो राजद ने अपने आधिकारिक एक्‍स अकाउंंट (ट्विटर) पर पोस्‍ट किया है।  इसके साथ कैप्‍शन में लिखा है-  ''हम  नहीं, यह बिहार की जनता कह रही है। हैशटैग तेजस्‍वी यादव जरूरी हैं'' 

वीडियो के बैकग्राउंड में गाना सुनाई देता है- सारे जनता के च्‍वाइस बानो। 

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के समर्थन में जो पोस्टर लगे हैं, उन पर लिखा है- सकारात्मक राजनीति मतलब तेजस्‍वी। नौकरी, रोजगार विकास और निवेश को मुद्दा बनाने के लिए धन्‍यवाद तेजस्वी जैसी बातें लिखी हुई हैं।

— Rashtriya Janata Dal (@RJDforIndia) February 12, 2024

महागठबंधन से अलग होने के बाद 28 जनवरी को एनडीए के साथ नई सरकार बनाने के बाद नीतीश कुमार का आज विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है। नीतीश कुमार को बहुमत साबित करना है, अगर वह बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे तो उन्‍हें सीएम की कुर्सी छोड़नी होगी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर