Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pawan Singh: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह पर हत्या की धमकी देने का आरोप, महिला Youtuber ने दी पुलिस को शिकायत

Pawan Singh बिहार में भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल एक्टर के खिलाफ पटना में हत्या की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। एक महिला यूट्यूबर ने पवन सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार मामले में पटना पुलिस ने सभी पहलुओं को लेकर जांच शुरू कर दी है।

By Vidya sagar Edited By: Yogesh Sahu Updated: Fri, 27 Sep 2024 05:24 PM (IST)
Hero Image
Pawan Singh: भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह पर हत्या की धमकी देने का आरोप।

जागरण टीम, पटना। Pawan Singh : भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह पर पटना में केस दर्ज हुआ है। पवन सिंह पर हत्या की धमकी देने का आरोप है। जानकारी के अनुसार, भोजपुरी स्टार के खिलाफ पटना के कदमकुआं थाना में हत्या की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

पवन सिंह पर महिला यूट्यूबर बबीता मिश्रा ने गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। केस दर्ज होने के बाद पटना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्राथमिकी के लिए दिए आवेदन में यूट्यूबर ने बताया कि बहादुरपुर ओवर ब्रिज के पास 23 सिंतबर की रात वह कार से जा रही थी।

इसी दौरान दो बाइक सवार चार लोगों ने उसकी कार को घेरकर रोक दिया। पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बारे में इंटरनेट मीडिया पर कुछ भी बोलने को लेकर हत्या करने की धमकी दी गई। मामले में आवेदन मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें