Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यू ट्यूब पर लीक हुई भोजपुरी फिल्म 'पटना जंक्शन' खूब पसंद की जा रही

भोजपुरी फिल्म पटना जंक्शन यू ट्यूब पर खूब देखी जा रही है। लोग दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की हॉट जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Updated: Tue, 10 Jan 2017 10:48 PM (IST)
Hero Image

पटना [काजल]। भोजपुरी फिल्मो के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और हॉट एंड सेक्सी हिरोइन आम्रपाली दुबे की फिल्म पटना जंक्शन यू ट्यूब पर खूब देखी जा रही है। फिल्म इसी साल प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि काफी अलग हटकर होगी।

यू ट्यूब पर खूब देखी जा रही है पटना जंक्शन। वजह इसकी लोकप्रियता है और गाने हैं। भोजपुरी के दोनों सुपर स्टार्स को लोग काफी पसंद करते हैं। जल्द ही यह फिल्म सिनेमा घरों में भी धूम मचाएगी।

भोजपुरी सिनेमा के संकट मोचन कहे जाने वाले प्रसिद्द फ़िल्म फाइनेंसर व निर्माता सुजीत तिवारी ने मोकामा 0 किलोमीटर के निर्माण के बाद अब पटना की कहानी को फ़िल्मी परदे पर उतारा है । मोकामा 0 किलोमीटर के निर्माण के बाद उन्होंने अपनी नयी फ़िल्म पटना जंक्शन बनाई है ।

पढ़ें - बिग बॉस के घर में अपनी हीरोइन मोनालिसा को सपोर्ट करने जाएंगे रविकिशन

मुम्बई के एम्पायर स्टूडियो में फ़िल्म का भव्य मुहूर्त फ़िल्म के टाइटल सांग की रिकॉर्डिंग की गई । गाने का संगीत दिया है मधुकर आनंद ने जबकि लिखा है श्याम देहाती ने जबकि इस गाने को गाया जुबली स्टार निरहुआ ने ।

पढ़ें - भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को बिग बॉस के घर में स्वामी ने कह दिया...बुढ़िया

सी पी आई मूवीज के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के लेखक निर्दशक है संतोष मिश्रा , कार्यकारी निर्माता हैं इंद्रजीत शर्मा और प्रचारक हैं उदय भगत ।

फ़िल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी है जबकि अन्य मुख्य कलाकारों का चयन किया जा रहा है । निर्माता सुजीत तिवारी ने बताया पटना जंक्शन भी मोकामा 0 किलोमीटर की तरह आम भोजपुरी फिल्मो से अलग होंगी।

इससे पहले 2016 में आई फिल्म आशिक आवारा में शादी का सीन शूट करते हुए अफवाहों का बाजार गर्म था कि आम्रपाली और निरहुआ ने चुपके-चुपके शादी कर ली है। इसका खंडन करते हुए आम्रपाली दुबे ने कहा था कि निरहुआ शादीशुदा हैं और मैं अभी शादी करने वाली नहीं। वैसे इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं।