Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भोजपुरी में हम किसी से कम नहीं! खेसारी ने खरीदी डेढ़ करोड़ की कार तो पवन सिंह भी नहीं रहे पीछे, जानें पूरी बात

खेसारी लाल यादव ने हाल ही में डेढ़ करोड़ रुपये की कार खरीदी है। वहीं पॉवरस्टार पवन सिंह ने भी अपने गृह जिले में लगभग साढ़े तीन करोड़ की जमीन खरीदी है। भले ही दोनों इसको लेकर कोई बात नहीं कर रहे हैं लेकिन एक ही समय में दोनों जिस हिसाब से पैसों की नुमाइश कर रहे हैं। उससे यह अनुमान है कि दोनों कोल्ड वार की परिस्थिति में हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Fri, 08 Sep 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
कार के साथ खेसारी लाल यादव की तस्वीर। फोटो साभार- सोशल मीडिया

पटना, जागरण डिजिटल डेस्क। भोजपुरी के पॉवरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव के बीच विवाद जगजाहिर है। आए दिन दोनों मंच पर एक दूसरे पर नाम लिए बिना ताना कसते हुए नजर आते हैं।

हालांकि हाल ही में दोनों के बीच फिर से दोस्ती होने की भी खबर आई थी, लेकिन इस समय जो चल रहा है, उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों अभिनेता कोल्ड वार की परिस्थिति से गुजर रहे हैं।

फोटोज में गाड़ी की पूजा करते नजर आए खेसारी

दोनों अभिनेता बिना एक दूसरे को कुछ कहे, अपने दौलत की नुमाइश करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव ने लैंड रोवर की डिफेंडर कार खरीदी है। जिसकी कीमत बाजार में कम से कम डेढ़ करोड़ रुपये है।

उनके फैन्स ने जमकर कार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। कुछ फोटोज में खेसारी गाड़ी शोरूम से निकलते हुए तो कुछ तस्वीर में वह डिफेंडर की पूजा कराते हुए नजर आए। खेसारी की नई गाड़ी से जुड़ी लगभग 50 से अधिक तस्वीरें शेयर की गईं।

पवन सिंह खरीदी इतने की जमीन

अब इतना देखने के बाद पवन सिंह भी कैसे पीछे रहते। वह अपनी पूरी टीम के साथ अपने गृह जिला भोजपुर पहुंच गए। यहां उन्होंने 96 डिसमिल जमीन की रजिस्ट्री करा ली। सरकारी आंकड़ों में जमीन की कीमत लगभग 3.50 करोड़ रुपये बताई गई है।

रजिस्ट्री के दौरान पवन सिंह के साथ कुछ यूट्यूबर्स भी मौजूद रहे। जिन्होंने जमकर रजिस्ट्री के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

अब अगर कार की बात करें तो पवन सिंह के पास भी रेंज रोवर और मर्सीडिज जैसी गाड़ियां हैं। पवन सिंह के रेंज रोवर स्पोर्ट कार की कीमत भी लगभग डेढ़ करोड़ रुपये है। इसके अलावा पवन सिंह के पास आई20 और फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियां भी मौजूद हैं। जिसकी कीमत बताने की शायद ही किसी को आवश्यकता होगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें