Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: बिहार भाजपा भी महुआ मोइत्रा पर भड़की, कहा- पैसों की लालसा में ईमान बेचना ठीक नहीं

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा पर संसद में पैसा लेकर सवाल पूछने का आरोप लगाया गया था। यह आरोप भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने लगाया। इसके साथ ही उन्होंने पत्र लिखकर टीएमसी सांसद के खिलाफ जांच समिति गठित करने और उन्हें सदन से तत्काल निलंबित करने की मांग की है। दूसरी ओर इस मामले को लेकर बिहार भाजपा भी भड़क उठी है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 16 Oct 2023 09:58 AM (IST)
Hero Image
बिहार भाजपा भी महुआ मोइत्रा पर भड़की

डिजिटल डेस्क, पटना। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा पर पैसा लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोपों पर बिहार भाजपा भी भड़क उठी है। महुआ मोइत्रा पर बिहार में भाजपा नेता विजय सिन्हा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लोगों के विश्वास को इस तरह से धोखा देना सही नहीं है। 

मामले की जांच करने की मांग

मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा ने आगे कहा कि लोकतंत्र में जनता के भरोसे को जीत कर आते हैं, उनके विश्वास के साथ घात करते हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को कमजोर करना, इसको पेशा  बनाना और पैसे की लालसा में अपने ईमान को बेचना कहीं से उचित नहीं है। 

भाजपा नेता ने आगे कहा कि इस तरह के लोग सदन के लिए सही नहीं हैं। इस मामले की जांच होनी चाहिए, इस तरह के काम से लोकतंत्र कमजोर होगा। 

निशिकांत दुबे ने लगाया आरोप

गौरतलब है कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर पैसा लेकर संसद में सवाल पूछने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर टीएमसी सांसद के खिलाफ जांच समिति गठित करने और उन्हें सदन से तत्काल निलंबित करने की मांग की है।  

वहीं, इस आरोप पर महुआ मोइत्रा ने भी भाजपा समेत अन्य लोगों पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि आप संसद में मेरे खिलाफ कोई भी प्रस्ताव ला सकते हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि माननीय अध्यक्ष उससे पहले इन लंबित मुद्दों का निपटारा कर देंगे।  

यह भी पढ़ें- Bengal: पैसे लेकर सवाल पूछने के आरोप पर भड़कीं महुआ मोइत्रा; आरोपों का किया खंडन

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: राहुल की जाति क्यों नहीं पूछते..., PM मोदी की Cast पर सवाल उठाने पर हमलावर हुई BJP

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें