Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिमिक्री विवाद: 'वे किसान के बेटे को उपराष्ट्रपति के रूप में देखना नहीं चाहते', सम्राट चौधरी बोले राहुल बनाते रहे Video; इससे...

BJPs Protest in Bihar on mimicry controversy सम्राट चौधरी ने विपक्षी गठबंधन और कांग्रेसी नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह का कुकृत्य INDI एलायंस के लोगों ने किया है उससे साफ पता चलता है कि वे किसान विरोधी हैं। वे किसान के बेटे को उपराष्ट्रपति के रूप में देखना नहीं चाहते हैं। इसलिए वे लोकतंत्र का मजाक उड़ा रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Deepti Mishra Updated: Thu, 21 Dec 2023 03:53 PM (IST)
Hero Image
BJP's Protest in Bihar on mimicry controversy: बिहार में भाजपा नेताओं का विरोध मार्च।

 एएनआई, पटना। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री विवाद को लेकर बिहार की राजधानी पटना में भाजपा नेताओं ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ विरोध मार्च निकाला। इस मार्च में बिहार भाजपा अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी भी शामिल हुए।

भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री कर उन्‍हें अपमानित करने के कृत्‍य की निंदा करती है। इसके विरोध में आज भाजपा नेता और कार्यकर्ता देशभर में प्रदर्शन कर रहे हैं।

सम्राट चौधरी ने विपक्षी गठबंधन और कांग्रेसी नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह का कुकृत्य INDI एलायंस के लोगों ने किया है, उससे साफ पता चलता है कि वे किसान विरोधी हैं। वे किसान के बेटे को उपराष्ट्रपति के रूप में देखना नहीं चाहते हैं। इसलिए वे लोकतंत्र का मजाक उड़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बिहार के वासुकीनाथ को मिला साहित्‍य अकादमी पुरस्‍कार, CM नीतीश ने दी बधाई; पढ़िए किस भाषा और किस रचना के लिए मिला सम्मान?

यह भी पढ़ें- हैलो! मैं BPSC से बोल रहा हूं; आपके नंबर कम हैं, पैसा दीजिए तो पास करा दूंगा... शिक्षक अभ्यर्थी समझ लें ऐसे कॉल की सच्चाई