Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं जा रहा हूं...', नीतीश कुमार विपक्षी दलों की मुंबई में बैठक से पहले बोले- कुछ चीजें जल्दी तय करनी होंगी

CM Nitish Kumar बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंबई में महागठबंधन आईएनडीआईए के विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने जाएंगे। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि वह सिर्फ विपक्षी दलों को एकजुट करना चाहते हैं उनकी और कोई मंशा नहीं है। सीएम ने रविवार को मीडिया से कहा है कि मैं जा रहा हूं... मुझे व्यक्तिगत कुछ नहीं चाहिए।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh SahuUpdated: Sun, 27 Aug 2023 12:32 PM (IST)
Hero Image
CM Nitish Kumar : 'मैं जा रहा हूं...', नीतीश कुमार विपक्षी दलों की मुंबई में बैठक से पहले बोले

CM Nitish Kumar : एएनआई, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंबई में महागठबंधन आईएनडीआईए के विपक्षी दलों की बैठक (Opposition Parties Meeting In Mumbai) में शामिल होने जाएंगे। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि वह सिर्फ सभी विपक्षी दलों को एकजुट करना चाहते हैं, उनकी और कोई मंशा नहीं है।

सीएम नीतीश कुमार ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मैं जा रहा हूं... मुझे व्यक्तिगत कुछ नहीं चाहिए, मैं बस सभी को एकजुट करना चाहता हूं। मैं जा रहा हूं, कुछ और पार्टियां भी शामिल होंगी।

नीतीश ने मुंबई की बैठक और बिहार को लेकर दिए सवालों के जवाब

मुंबई में होने वाली आईएनडीआईए (I.N.D.I.A.) गठबंधन की बैठक के साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से बिहार नहीं संभाल पाने के आरोप का भी जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि उस सब पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है। मैं तो उनके बयान देखता भी नहीं हूं। मीडिया ने सबसे पहले उनसे मुंबई में होने वाली बैठक को लेकर सवाल किया।

पूछा कि मुंबई में जो बैठक होने वाली है उसको लेकर विपक्ष लगातार सवाल खड़ा कर रहा है? इस पर नीतीश ने कहा कि क्या सवाल खड़ा करेगा, हम तो जा ही रहे हैं।

आईएनडीआईए (I.N.D.I.A.) से जुड़ेंगी और भी पार्टियां

मीडिया ने फिर सवाल किया कि आपको लेकर चिंता ज्यादा है? इस पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि अरे हमको कुछ नहीं चाहिए व्यक्तिगत। हम तो चाहते हैं सभी एकजुट करना।

हम तो शुरू से ही बोल देते, वो (विपक्ष) सब क्या बोलते हैं, उससे कोई मतलब नहीं। अब जा ही रहे हैं, उस दिन और भी कई पार्टियां ज्वाइन (Parties Will Join I.N.D.I.A. In Mumbai) कर रही हैं, तो सब मिलकर कौन-कौन कहां-कहां लड़ेगा, यह सब बात भी हम चाह रहे हैं कि जल्दी तय कर लें।

इसके बाद मीडिया ने सवाल किया कि भाजपा (Bharatiya Janata Party) के लोग आपको टारगेट करते हैं? कहते हैं कि आपसे बिहार नहीं संभल रहा है?

इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वो सब तो कोई मतलब है जी.. उस पर कोई ध्यान देने की जरूरत नहीं है। वो सब जानता है ना कि वो (नीतश कुमार) इधर-उधर था, लोगों को एकजुट कर रहे हैं तो उनको नुकसान होने वाला है। इसलिए हम पर बोलता होगा। हम तो ध्यान भी नहीं देते हैं। उसका कोई हम स्टेटमेंट देखने नहीं जाते हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें