Move to Jagran APP

Bihar: एनडीए के 38 दलों की बैठक पर कांग्रेस और NCP ने बोला हमला, ललन सिंह ने भी केंद्र को घेरा

मंगलवार को बेंगलुरु में विपक्ष और दिल्ली में एनडीए गठबंधन की बैठक के बीच भाजपा के लगातार आ रहे बयानों के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर पलटवार किया और कहा कि बंगलुरू में बैठक की सफलता से राष्ट्र भटकों के पेट में दर्द हो गया है। इनका पेट दर्द बता रहा है कि ये अभी से अपनी हार देख बौखलाने लगे हैं।

By Sunil RajEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 18 Jul 2023 11:28 PM (IST)
Hero Image
एनडीए के 38 दलों की बैठक पर कांग्रेस का हमला, INC ने बताया 'देश बेचवा ग‍िरोह'

राज्य ब्यूरो, पटना: मंगलवार को बेंगलुरु में विपक्ष और दिल्ली में एनडीए गठबंधन की बैठक के बीच भाजपा के लगातार आ रहे बयानों के बाद कांग्रेस ने भाजपा पर पलटवार किया और कहा कि बंगलुरू में बैठक की सफलता से राष्ट्र भटकों के पेट में दर्द हो गया है।

इनका पेट दर्द बता रहा है कि ये अभी से अपनी हार देख बौखलाने लगे हैं। दूसरी ओर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने बयान जारी कर कहा कि भाजपा का 38 दलों से गठबंधन का मतलब है देश के पीएम नरेन्द्र मोदी को अपनी सत्ता जाने का भय सताने लगा है।

बिहार कांग्रेस के प्रवक्‍ता ने पीएम मोदी पर बोला हमला

बिहार कांग्रेस प्रवक्ता असितनाथ तिवारी ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि अकेले-अकेले का दंभ भरने वाले नरेन्द्र मोदी अचानक अपनी हार नजदीक देख 38 दलों के आगे नतमस्तक होते दिख रहे हैं।

उन्होंने कहा दिल्ली में जिस देश बेचवा गिरोह की बैठक हुई है, उसे ये बताना चाहिए कि चीन से भारत की जमीन का सौदा कितने में हुआ? सौदे में मिला पैसा किसके-किसके बीच बंटा? तिवारी ने कहा बंगलुरू की बैठक से राष्ट्र भटकों में पेट दर्द होना स्वाभाविक है। उन्हें 2024 में अपना भविष्य अभी से दिखना शुरू हो गया है।

दूसरी ओर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष राणा रणवीर सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी अब अपनी कुर्सी खिसकते देख आनन फानन में 13 ऐसे दलों को एनडीए में शामिल किया है, जिसके न तो लोकसभा में कोई सांसद है न राज्यसभा में। मांझी जैसे नेताओं की क्या हैसियत है बिहार की जनता जानती है।

एनडीए के साथ गए दल नड्डा के उस बयान को भूल गए, जिसमें उन्होंने कहा था भाजपा तमाम छोटे दलों को समाप्त करने के लिए कृत संकल्पित है। राणा ने कहा कि देश की जनता महंगाई, बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार से परेशान है और 2024 में यही परेशान लोग मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे।

पालतू तोतों के सहारे विपक्षी एकता को ताेड़ने की हर साजिश नाकाम होगी : ललन

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने मंगलवार को केंद्र पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि पालतू तोतों के सहारे विपक्ष की एकता तोड़ने की हर साजिश नकाम होगी।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता सब देख रही है कि कैसे अरबों रुपये का घोटाला करने वाले भ्रष्टाचारियों को भाजपा अपने वॉशिंग मशीन में डालकर सदाचारी बना रही है।

विपक्षी नेताओं के विरुद्ध पालतू तोतों का इस्तेमाल कर उन्हें परेशान किया जा रहा। देश के 99 फीसद लोगों ने भाजपा मुक्त भारत बनाने का मन बना लिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।