Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: 'जान चाहिए कि गाड़ी', यह कहकर लुटेरों ने चाकू के बल पर बिहटा में छीन ली दूध व्यवसायी की बाइक

पटना जिले के बिहटा में चाकू के बल पर बदमाशों ने दूध व्यवसायी की बाइक छीन ली है। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। अब पुलिस बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

By Ravi ShankarEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 18 Oct 2023 03:04 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, बिहटा। पटना जिले के बिहटा में देर शाम थाना क्षेत्र के जीजे कॉलेज रोड स्थित नागा बाबा पुल के समीप अपराधियों ने चाकू दिखा कर एक दूध व्यसायी से बाइक लूट कर फरार हो गए।

घटना की सूचना पर पुलिस ने पंहुच क्षेत्र की नाकेबंदी कर लुटेरों की गिरफ्तारी को छापेमारी अभियान चलाया, लेकिन अपराधी भाग निकलने में सफल हो गए।

डंडे से प्रहार के बाद बाइक से गिरे संतोष

पीड़ित दूध व्यसायी उमेश राय के पुत्र संतोष कुमार ने बताया कि प्रत्येक दिन की भांति बिहटा गुलटेरा बाजार में दूध पहुंचाने जा रहे थे। रास्ते में नागा बाबा पुल के अंदर दो लुटेरे हाथ मे डंडा लिए खड़े थे। जबतक संतोष कुछ समझ पाते, तबतक दोनों ने डंडे से प्रहार कर दिया, जिसके कारण संतोष बाइक से नीचे गिर गए।

आसानी से फरार हुए लुटेरे

उसके बाद दोनों ने चाकू निकालकर संतोष के गले के ऊपर रखते हुए कहा कि जान चाहिए की गाड़ी। संतोष ने गाड़ी देकर मौके से जान बचाकर वहां से भागते हुए चिल्लाए। जिसके बाद जबतक आसपास के लोग पहुंच पाते तबतक लुटेरे आसानी से बाइक लेकर फरार हो गए।

घटना की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि चाकू के बल पर बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस क्षेत्र की नाकेबंदी कर लुटेरा की पहचान करते हुए गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

यह भी पढ़ें- 'सीएम बनने के लिए लालू ने मेरे पति को मरवा दिया' बीजेपी सांसद रमा देवी ने लगाए गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें- साइबर अपराध के गढ़ में ठगों की गजब की एकता! गिरफ्तार को छुड़ाने के लिए मिशन की तरह काम करता है पूरा गांव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर