Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JDU विधायक बीमा भारती को धमकी देने वाला राजस्थान से गिरफ्तार, नशे की हालत में पहले कई माननीय लोगों को दे चुका है धमकी

जदयू विधायक बीमा भारती को कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने आरोपी को राजस्थान के रावत भाटा से गिरफ्तार कर लिया है। उसे सोमवार को पटना ले आया गया। मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया। आरोपित के पास से धमकी देने में प्रयुक्त मोबाइल बरामद हुआ है। उसने इंटरनेट से नंबर निकाल कर विधायक को कॉल किया था।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 21 Feb 2024 02:14 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। पूर्णिया के रूपौली से जदयू विधायक बीमा भारती को कॉल कर जान से मारने की धमकी देने के आरोपित मनीष चौधरी को सचिवालय थाने की पुलिस ने राजस्थान के रावत भाटा से गिरफ्तार कर लिया है। उसे सोमवार को पटना ले आया गया। मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में बेउर जेल भेज दिया।

थानेदार विनोद राम ने बताया कि आरोपित के पास से धमकी देने में प्रयुक्त मोबाइल बरामद हुआ है। उसने इंटरनेट से नंबर निकाल कर विधायक को कॉल किया था। इसके पीछे का इरादा सनसनी फैलाना था। उसके मोबाइल की जांच की जा रही है।

पति व बेटे हथियार के साथ गिरफ्तार किए गए थे

बता दें कि विधायक बीमा भारती को 13 फरवरी की रात कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इससे एक दिन पहले उनके पति व बेटे हथियार के साथ गिरफ्तार किए गए थे। कॉल करने वाले ने विधायक को यह भी कहा था कि जैसे पति व बेटे के साथ बुरा हुआ है, वही हश्र तुम्हारे साथ होगा।

पुलिस ने उस नंबर की लोकेशन निकाली तो वह राजस्थान के रावत भाटा का मिला। वहां की पुलिस से संपर्क करने पर मालूम हुआ कि मनीष चौधरी पहले भी कई माननीय एवं गणमान्य लोगों को नशे की हालत में धमकी दे चुका है।

वह बोतलबंद पानी बेचता है। मनीष मूल रूप से दरभंगा का निवासी है। पहचान होने के बाद सचिवालय थाने की पुलिस रावत भाटा पहुंची और आरोपित को गिरफ्तार कर पटना आ गई।

यह भी पढ़ें-

'मुर्दाबाद करते रहिए...', Nitish Kumar की विपक्ष को दो टूक, शिक्षकों को भी दे डाली चेतावनी

Bihar News: फेक न्यूज और भ्रामक पोस्ट पर अब EOU की पैनी नजर, इस तरह से आप भी कर सकते हैं शिकायत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें