Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: राजधानी पटना में प्रेमप्रसंग में किशोर की हत्या, पिता ने गांव के ही 4 आरोपियों पर दर्ज कराई FIR

पटना उसमानचक गांव के 17 साल के राहुल कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग में पिछले दिनों कर दी गई थी। इस मामले में पिता राजीव रंजन ने गांव के ही चार आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। जांच में बाधा पड़ने की बात कहकर पुलिस ने नामजद आरोपियों के नाम का खुलासा करने से मना कर दिया है।

By Nagendra Kumar SinghEdited By: Mohit TripathiUpdated: Mon, 25 Sep 2023 12:19 AM (IST)
Hero Image
पिता ने गांव के ही चार आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी। ( सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, मसौढ़ी: राजधानी पटना के मसौढ़ी थानाक्षेत्र के उसमानचक गांव के राजीव रंजन के 17 साल के बेटे राहुल कुमार की हत्या प्रेम प्रसंग में पिछले दिनों कर दी गई थी।

इस मामले में राजीव रंजन ने गांव के ही चार आरोपियों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस ने जांच में बाधा पड़ने की बात कहकर आरोपियों के नाम का खुलासा करने से मना कर दिया है।

गांव की ही एक किशोरी से था प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि मृतक राहुल का गांव की ही एक किशोरी से प्रेमसंबंध था। इसका विरोध किशोरी के स्वजन करते थे। इसे लेकर करीब दो माह पहले भी आरोपियों ने राहुल को चाकू से वार कर घायल कर दिया था।

उस वक्त ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत करा दिया था। जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद से आरोपी और उसके घरवाले फरार हैं।

क्या है पूरा मामला

मसौढ़ी थानाक्षेत्र के उसमानचक गांव के महावीर मंदिर के पास स्थित तालाब से गुरूवार की देर शाम गांव के 17 वर्षीय किशोर सह राजीव रंजन के पुत्र राहुल का शव बरामद हुआ था।

तालाब से ही मृतक की सायकिल भी बरामद हुई थी।बताया जाता है कि बुधवार की शाम से ही राहुल लापता था। लापता होने की देर रात से उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ बता रहा था।

इस दौरान राहुल के स्वजनों ने उसकी काफी तलाश की थी। लेकिन उस वक्त उसका कुछ भी पता नहीं चल सका था।

यह भी पढ़ें: VHP का दावा- बिहार में मतांतरण व जिहाद की घटनाएं बढ़ीं, धार्मिक यात्राओं को टारगेट करने से हिंदुओं में गुस्सा

Bihar News: 4 लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा मिलना तय, दुर्गापूजा से पहले लगेगी प्रस्ताव पर मुहर

 'तेजस्वी भूल गए कि उनकी मां ने राज्यपाल को क्या कहा था', BJP ने बिधूड़ी मामले में लालू-राबड़ी को दिखाया आईना

डॉक्टर का नंबर पता करने में गवा दिए 25 हजार

जासं, पटना: साइबर ठगों ने पटना के अनीसाबाद के रहने वाले मनोज कुमार के खाते से 25 हजार रुपये की निकासी कर ली। दरअसल वह दिल्ली के निजी अस्पताल के एक डाक्टर का नंबर गूगल पर सर्च कर रहे थे। नंबर मिला और उसपर काल भी किए, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। 15 मिनट बाद उसी नंबर से काल आया।

मनोज से कहा गया कि आप यहां नंबर लगवाना चाहते है तो एक लिंक भेज रहा हूं। लिंक पर क्लिक कर दस रुपये पेमेंट करने को कहा गया। इसके कुछ देर बाद ही उनके खाते से 25 हजार रुपये की निकासी हो गई। पीड़िता की शिकायत पर साइबर थाने की पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर