Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बंद मकान में साड़ी के सहारे घुसे चोर, उड़ा ले गए नौ लाख की संपत्ति; बर्तन भी नहीं छोड़ा

बिहार की राजधानी पटना के एक बंद मकान में चोर साड़ी के सहारे घर में घुस गए। इसके बाद नौ लाख की संपत्ति उड़ा ले गए। प्राथमिकी के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से छानबीन कर रही है। दारोगा परीक्षा की तैयारी कर रहे गृहस्वामी राजकपूर ने बताया कि वे लोग घर में ताला बंद कर बहन के घर पुनपुन गए थे।

By anil kumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 12 Dec 2023 09:15 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना सिटी। पटना सिटी के मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के कमलदह नवनीत नगर स्थित एक बंद मकान में साड़ी के सहारे घुसे अज्ञात चोरों ने लगभग नौ लाख रुपये से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली। थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि प्राथमिकी के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से छानबीन कर रही है।

दारोगा परीक्षा की तैयारी कर रहे गृहस्वामी राजकपूर ने बताया कि वे लोग घर में ताला बंद कर बहन के घर पुनपुन गए थे। पड़ोसी से मोबाइल पर सूचना मिली कि मकान की छत से साड़ी लटक रही है। सूचना मिलते ही स्वजन बदहवास स्थिति में नवनीत कालोनी पहुंचे।

देखा कि मुख्य दरवाजा पर लगा ताला बंद है। ताला खोलकर अंदर गए तो कमरे में सामान बिखरा था। छत से लटका कर उसके सहारे घर में घुसे अज्ञात चोरों ने घर के अंदर के कमरों का ताला तोड़कर सोने-चांदी के लगभग साढ़े सात लाख मूल्य के जेवरात व डेढ़ लाख से अधिक के पीतल के बर्तन चोरी कर ली।

मारपीट में पिता-पुत्र घायल

इसके अलावा, स्थानीय शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के बड़ी केवई गांव में पड़ोसियों के बीच मारपीट में पिता–पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही शाहजहांपुर थानाध्यक्ष मौके पर दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

इसके बाद घायल सोनू कुमार(22)और उसके पिता मुन्नू यादव को दनियावां पीएचसी में भर्ती कराया। वहां से बेहतर ईलाज हेतु पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना का कारण आपसी तनाव बताया गया है। इस संबंध में घायल सोनू के बयान पर चार लोगों को नामजद बनाया गया है।

यह भी पढ़ें- वैशाली में Acid Attack, युवती ने बुलाकर युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- 85 साल पुराने मकान ने निगल ली छह साल के मासूम की जिंदगी, पतंग उड़ाते वक्‍त भरभराकर गिरी छत; मलबे में दबकर दम घूंटा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर