Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: नवादा में चाकू-उस्तरा से हमला कर युवक की हत्या, भाई को किया जख्मी

नवादा में एक ऑटो ड्राइवर मामूली विवाद में दो लोगों से उलझ गया और मारपीट कर दी। इसके बाद गाँव वालों के साथ मिल चाकू और उस्तरा से हमला कर दिए जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई ।

By Bihar News NetworkEdited By: Updated: Sun, 23 Aug 2020 06:17 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime News: नवादा में चाकू-उस्तरा से हमला कर युवक की हत्या, भाई को किया जख्मी

नवादा, जेएनएन : नगर थाना क्षेत्र के पुरनाडीह गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार सिंह की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने  उनके शरीर पर चाकू व उस्तरा से हमला किया। घटना शनिवार की शाम गोसाईं बिगहा में बरतला धाम पुल के समीप हुई। इस घटना में उनके भाई मन्नू कुमार सिंह जख्मी भी हुए हैं।

घायल भाई ने बताया कि वे अपने भैया के साथ बाइक से सब्जी लेने गोसाईं बिगहा गए थे। वहां से लौटने के क्रम में पुल के समीप ऑटो ने चकमा दे दिया। जिससे दोनों भाई जमीन पर गिर गए। भैया ने ऑटो ड्राइवर को डांट लगाते हुए कहा कि ऐसे ही गाड़ी चलाई जाती है। भैया के इतना बोलने पर ड्राइवर नागा चौधरी ऑटो से उतरा और भैया का कॉलर पकड़ लिया। इसी बीच ऑटो पर सवार सुरेंद्र यादव भी उतर कर आया और मारपीट करने लगा। ऑटो ड्राइवर नागा ने अपने गांव से अन्य लोगों को बुला लिया। चाकू और उस्तरा से सभी लोग हमला करने लगे। जिससे दोनों भाई जख्मी हो गए। इसके बाद सभी आरोपित फरार हो गए। 

पावापुरी जाने के क्रम में बीच रास्ते में धर्मेंद्र की मौत

दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज, नालंदा रेफर कर दिया गया। पावापुरी जाने के क्रम में बीच रास्ते में धर्मेंद्र की मौत हो गई। जिसके बाद स्वजन उनका शव लेकर सदर अस्पताल लौट गए। अकबरपुर थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने इस बाबत बताया कि घटना की सूचना मिली है। 

जमीन की खरीद बिक्री करते थे, निजी चैनल में पत्रकार भी रह चुके थे 

इधर, घटना के पीछे पुरानी रंजिश भी सामने आ रही है। मृतक जमीन की खरीद बिक्री का काम किया करते थे धर्मेंद्र। पूर्व में निजी चैनल में पत्रकार थे। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। अकबरपुर थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि घटना की सूचना है। मारपीट के दौरान वे जख्मी हो गए थे। पावापुरी जाने के क्रम में रास्ते में उनकी मौत हुई है। मामले की जांच चल रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर