Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: पटना में नर्स की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या, ड्यूटी कर जा रही थी हॉस्टल; क्या वजह का हुआ खुलासा?

Patna News पटना में शनिवार को एक नर्स की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई। नर्स की पहचान सोनी कुमारी के रूप में हुई है। सोनी अपनी शिफ्ट पूरी करके अपने हॉस्टल जा रही थी उसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया। पोस्‍टमार्टम के लिए शव को अस्‍पताल भेजा गया है। नर्स के स्वजन को इस बारे में सूचित कर दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 13 Aug 2023 08:32 AM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: पटना में नर्स की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या, ड्यूटी से जा रही थी हॉस्टल

पटना, जागरण डिजिटल डेस्क : बिहार से एक दुखद मामला सामने आया है। पटना में शनिवार (12 अगस्त, 2023) को एक नर्स की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी है।

नर्स अक्सर लोगों की जान बचाने का काम करती हैं, लेकिन यहां किसी ने उसी की जान ले ली। पटना सदर एएसपी काम्या मिश्रा के मुताबिक, नर्स की पहचान सोनी कुमारी के रूप में हुई है।

घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए एएसपी ने कहा कि नर्स अपनी शिफ्ट पूरी करके अपने हॉस्टल जा रही थी, उसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया। ऐसे में एक सवाल भी पैदा होता है, क्या लोग सड़क पर भी सुरक्षित नहीं हैं?

घटना की खबर फैलने के बाद घटनास्थल पर काफी संख्‍या में लोग एकत्रित हो गए। पोस्‍टमार्टम के लिए नर्स के शव को अस्‍पताल भेजा गया है। नर्स के स्वजन को इस बारे में सूचित कर दिया गया है।

नर्स को क्यों मारा गया चाकू?

फिलहाल सामने आई जानकारी के अनुसार, निजी दुश्मनी के चलते नर्स को चाकू मारा गया है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस जांच कर रही है।

स्थानीय लोगों की मानें तो आरोपी और मृतक नर्स आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान अचानक आरोपी ने नर्स पर चाकू से वार कर दिया।

एएसपी काम्या मिश्रा ने क्या कहा?

एएसपी काम्या मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "वह अपनी शिफ्ट पूरी करने के बाद अपने हॉस्टल जा रही थी। तभी उसे चाकू मारा गया। मामला व्यक्तिगत दुश्मनी का लग रहा है। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं की गई है। आगे की जांच जारी है।"

शादीशुदा थी सोनी कुमारी

पुलिस ने बताया कि मृतक नर्स (सोनी कुमारी) शादीशुदा थी। सोनी कुमारी पूर्णिया की रहने वाली थी और शहर के मेदांता अस्‍पताल में नर्स का काम करती थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर