Move to Jagran APP

Vijay Sinha: नीट केस को लेकर सियासी भूचाल, विजय सिन्हा ने तेजस्वी को दिया अल्टीमेटम; कहा- सबूत दीजिए नहीं तो...

नीट पेपर लीक मामले (NEET Paper Leak Case) को लेकर बिहार में सियासत तेज है। डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को 24 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया है। इसके साथ उन्होंने सख्त लहजे में यह भी कहा कि तेजस्वी यादव अधिकारियों को धमकी देना बंद कर दें। विजय सिन्हा ने यह तक कह दिया कि मत भूलिए कि संवैधानिक पद पर बैठे हैं।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 23 Jun 2024 01:22 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 02:11 PM (IST)
नीट पेपर लीक मामले को लेकर गरमाई सियासत

डिजिटल डेस्क, पटना। नीट पेपर लीक केस (NEET Paper Leak Case) को लेकर बिहार में मामला गर्म है। अब डिप्टी सीएम विजय सिन्हा (Vijay Sinha) ने पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को अल्टीमेटम दे दिया है। विजय सिन्हा ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है।

वीडियो में सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव जी अपने पद की गरिमा रखें, धमकी भरे बयानों का इस्तेमाल ना करें। मत भूलिए कि आप एक संवैधानिक पद पर बैठें हैं, इस गीदड़भभकी से कोई डरने वाला नहीं है।

बचा हुआ हिसाब विधानसभा चुनाव में पूरा हो जाएगा- विजय सिन्हा

Bihar Politics विजय सिन्हा ने आगे कहा कि आखिर आप किस हिसाब किताब की बात कर रहे हैं, यह तो सभी जानते हैं कि आपकी पार्टी इस तरह की भाषा के लिए चर्चित है। आपका हिसाब-किताब जनता कर रही है, लोकसभा चुनाव में जनता ने कुछ हिसाब किया और बचा हुआ हिसाब विधानसभा चुनाव में पूरा हो जाएगा।

डिप्टी सीएम ने वीडियो के माध्यम से आगे कहा कि आप (तेजस्वी यादव) प्रशासन के लोगों से क्या कह रहे हैं कि हम फिर सत्ता में आ जाएंगे, सपना देखने कोई मनाही नहीं है, लेकिन प्रशासन के लोगों को डराने का प्रयास मत करिए। एक बात समझ लीजिए अब आपके माता-पिता का राज नहीं है। 

ब्लैकमेलर जैसी भाषा का इस्तेमाल मत कीजिए- विजय सिन्हा

Bihar News विजय सिन्हा ने कहा कि आप ब्लैकमेलर जैसी भाषा का इस्तेमाल मत कीजिए। आप कहते हैं कि फोटो है, रिपोर्ट है और वीडियो है। धमकाते हैं कि सही जांच कीजिए नहीं तो जारी कर देंगे। ये भाषा आपराधिक मानसिकता का सूचक है।

डिप्टी सीएम ने तेजस्वी से कहा कि आपको खुला चुनौती है, आपके पास जो फोटो, वीडियो और सबूत है, उसे 24 घंटे के अंदर उपलब्ध कराएं नहीं तो जनता हिसाब करेगी। साक्ष्य छिपाने वाला भी अपराधी है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: विजय सिन्‍हा ने तेजस्‍वी यादव को घेरा, पूछा- डिप्‍टी CM रहते हुए सिकंदर को मलाईदार प्रभार क्‍यों दिया?

Neet Paper Leak 2024: नीट पेपर लीक मामले में अबतक क्या-क्या हुआ? कितने हुए गिरफ्तार, पढ़ें पूरी डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.