Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में जालिम बाप बना हैवान! शराब के नशे में 3 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

पालीगंज में बुधवार रात एक शराबी ने अपनी 3 साल की बेटी की हत्या कर दी। आरोपित हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपित अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था। पारिवारिक कलह के चलते ही उसने बेटी को जान से मारा है।

By Edited By: Rajat MouryaUpdated: Thu, 09 Nov 2023 07:15 PM (IST)
Hero Image
बिहार में जालिम बाप बना हैवान! शराब के नशे में 3 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट

संवाद सहयोगी, पालीगंज। थाना क्षेत्र के भेड़हरिया इंग्लिस गांव में गुरुवार को एक पिता ने अपनी 3 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपित पिता घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

मृतक मासूम बच्ची के नाना ने पालीगंज थाना में आवेदन देकर हत्या में शामिल पिता पर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पारिवारिक कलह में ली बेटी की जान

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, हमेशा दारू के नशे में अनिल यादव आकर अपनी पत्नी से लड़ते झगड़ता रहता था। साथ ही हमेशा मारपीट करते रहता था। परिवारिक कलह से तंग आकर उसकी पत्नी अपने मायके रह रही थी।

बेटे के लिए पत्नी को करता था प्रताड़ित

बताया गया कि उसकी तीन बेटियां ही थी और अनिल यादव को बेटा चाहिए था, इसलिए वो पत्नी को प्रताड़ित करता था। बीती रात भी वह शराब के नशे में धुत होकर अपने घर आया और पत्नी से लड़ने झगड़ने लगा और मारपीट करने लगा। इसी दौरान उसका गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच गया और उसने तीन साल की मासूम की गला दबाकर हत्या कर दी। जैसे ही पड़ोसियों को सूचना मिली तो उन्होंने पुलिस को फोन किया।

पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपित पिता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने कहा है कि आरोपित पिता अनिल यादव को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: आर्केस्ट्रा में लड़कियों को बंधक बना कराया अश्लील डांस, मारपीट भी की; पुलिस की गिरफ्त में 4 आरोपी

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: शराब के नशे में प्रेमी कर रहा था गंदी हरकत, गुस्साई प्रेमिका ने उतारा मौत के घाट; गला दबाकर की हत्या