Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिराज पर ट्वीट कर बुरे फंसे बिहार के शिक्षा मंत्री! यूजर्स बोले- हमारा दुर्भाग्य; देखिए लोगों ने क्या कह दिया

बिहार के शिक्षा मंत्री और राजद नेता प्रोफेसर चंद्रशेखर ने क्रिकेटर मोहम्मद सिराज की जमकर तारीफ की है। उन्होंने सिराज को लेकर अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि आपने बहुत अच्छा खेला ऐसे ही आगे बढ़िए। बता दें कि प्रोफेसर चंद्रशेखर ने हाल ही में रामचरितमानस पर बयान दिया था। जिसको लेकर उन्हें काफी विवादों का सामना करना पड़ा।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 18 Sep 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर। फोटो- जागरण

पटना, जागरण डिजिटल डेस्क। बिहार के शिक्षा मंत्री और राजद नेता प्रोफेसर चंद्रशेखर (Prof. Chandrashekhar) को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है। किसी ने उनकी अंग्रेजी तो किसी ने रामचरितमानस पर शिक्षा मंत्री को घेरा है। दरअसल, मंत्री चंद्रशेखर ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) अकाउंट पर एशिया कप में शानदार प्रदर्शन के लिए भारतीय टीम के धुरंधर गेंदबाज की जमकर तारीफ की। 

यूजर ने पूछा- अंग्रेजी आती है क्या? 

मंत्री चंद्रशेखर ने अपने एक्स अकाउंट पर अंग्रेजी में ट्वीट किया। उन्होंने सिराज के अकाउंट को टैग करते हुए लिखा कि आपने शानदार प्रदर्शन किया और आगे बढ़े, हमारी और पूरे देश की ओर से आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। बस इतना लिखने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

एक यूजर ने लिखा कि अच्छा आपको अंग्रेजी भी आती है? बहुत बढ़िया बहुत बढ़िया! मुझे तो लगा था कि आप रामचरित मानस को गाली देने और बुरा भला कहने वाले प्रोफेसर हैं।

एक यूजर ने कहा- शिक्षा पर नहीं आता कोई बयान

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब आप सही ट्वीट किए हैं, हम बिहार के छात्रों के लिए दुर्भाग्य की बात है कि आपको शिक्षा मंत्री कहना पड़ता  है। जिसका कोई शिक्षा पर कोई बयान नहीं आता है, और आएगा भी कैसे पाठक जी के डर से तो 28 दिन ऑफिस ही नहीं आए। 

यह भी पढ़ें- बिहार के स्टार ईशान किशन ने भारत को बनाया एशिया कप का चैंपियन, फाइनल में किया धमाका

बता दें कि एशिया कप के फाइनल मुकाबले में धुरंधर गेंदबाज सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने श्रीलंका के छह खिलाड़ियों के विकेट चटकाए। इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का भी खिताब मिला। इसी तरह, भारत की जीत का पूरा श्रेय सिराज को मिला।