Move to Jagran APP

Bihar Exit Poll 2024: जेडीयू का NDA की सीटों को लेकर चौंकाने वाला दावा, कहा- हमलोग इस बार तो...

JDU Exit Poll आखिरी चरण का मतदान खत्म होने के बाद जदयू ने शनिवार को यह दावा किया कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए को भारी बढ़त है। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि बिहार में एक भी सीट आइएनडीआइए के खाते में नहीं जाएगी। जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे चुनाव में तथाकथित विपक्षी एकता का असर धरातल पर कहीं नहीं दिखा।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sat, 01 Jun 2024 09:01 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2024 09:01 PM (IST)
जेडीयू ने इतनी सीटें जीतने का किया दावा (जागरण)

 राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Exit Poll: आखिरी चरण का मतदान खत्म होने के बाद जदयू ने शनिवार को यह दावा किया कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए को भारी बढ़त है। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि बिहार में एक भी सीट आइएनडीआइए के खाते में नहीं जाएगी।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूरे चुनाव में तथाकथित विपक्षी एकता का असर धरातल पर कहीं नहीं दिखा। बिहार के किसी भी लोकसभा सीट पर आइएनडीआइए का प्रत्याशी एनडीए के लिए चुनौती नहीं बन सका। बिहार सहित पूरे देश में इनका सफाया होने जा रहा।

उन्होंने कहा कि झूठ और दुष्प्रचार की दुकान चलाने वालों के खिलाफ जनता ने एकजुट होकर वोट किया है। विपक्ष के खेमे में नेता और नीति दोनों का अभाव था। वे लोग केवल झूठ बोलकर जनता को अपनी ओर आकर्षित करने में जुटे थे। लेकिन, उनका यह उद्देश्य पूरा नहीं हो सका।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जंगलराज से भयभीत जनता ने सुशासन और शांति के लिए वोट किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विगत 18 वर्षों से हुए विकास के उनके कार्यों से जनता बेहद प्रभावित है।

ये भी पढ़ें

Tejashwi Yadav: अंतिम चरण के मतदान से पहले तेजस्वी ने शिक्षकों पर खेला बड़ा दांव, CM नीतीश से कर दी ये डिमांड

Nitish Kumar: 73 साल के CM नीतीश ने की कितनी सभाएं, तेजस्वी यादव से आगे रहे या पीछे? सामने आई ये रिपोर्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.