Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna: स्वजन ने शव ले जाकर थाने में रख दिया, जहर देकर हत्या का लगाया आरोप; महिला की बेटी ने ये बताया

Patna Crime कंकड़बाग थाना क्षेत्र में एक महिला की मृत्यु हो जाने पर स्वजन उसका शव लेकर थाने पहुंच गए। स्वजन ने आरोप लगाया कि महिला की हत्या जहर देकर की गई है। स्वजन ने थानेदार के सामने शव रखकर इंसाफ की गुहार लगाई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

By Ashish ShuklaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 25 Sep 2023 09:04 AM (IST)
Hero Image
Patna: स्वजन ने शव ले जाकर थाने में रख दिया, जहर देकर हत्या का लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, पटना: कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी निवासी 48 वर्षीय पूनम देवी उर्फ रेखा देवी की शनिवार की देर रात मौत हो गई।

चौंकाने वाली बात यह है कि स्वजन उसका शव लेकर कंकड़बाग थाना पहुंच गए। स्वजन ने आरोप लगाया कि जहर देकर रेखा देवी की हत्या कर दी गई है। स्वजन ने गोतनी समेत चार लोगों के खिलाफ शिकायत की है।

कंकड़बाग थानेदार ने बताया कि हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि मौत कैसे हुई? मामले की जांच की जा रही है।

शव लेकर थाने पहुंचे स्वजन

रेखा देवी पीसी कॉलोनी के सेक्टर डी में रहती थी। शनिवार की देर रात उनकी तबीयत खराब हो गई। उस समय उनके बच्चे मनेर में थे। उन्हें पास के ही अस्पताल में ले जाया गया, वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहां से शव लेकर स्वजन थाना पहुंच गए। बेटी का आरोप है कि रेखा देवी दो कट्ठा में बने मकान में रहती थी। उसी मकान को लेकर विवाद चल रहा है। आरोप है कि शनिवार की रात में आठ बजे चार युवक उनके घर में घुसे थे।

रेखा ने बेटी और बहन के बेटे को इसकी सूचना फोन पर दी थी। इसके कुछ देर बाद ही अचानक उसकी तबियत खराब हो गई। सूचना पर जब तक स्वजन अस्पताल पहुंचे, उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें - Bihar: नीट पीजी 3 राउंड के लिए 27 से मेडिकल कॉलेजों में फ्रेश रजिस्ट्रेशन, जानिए फीस जमा करने की आखिरी तारीख

Bihar Weather: कमजोर हुआ मानसून, फिर भी पटना में बूंदाबांदी के आसार; अररिया समेत इन जिलों में होगी भारी बारिश