Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'इधर-उधर जाने की बात कहां...' Nitish Kumar के रडार में वापस आए भोज से गायब सभी MLA, JDU को लेकर कह दी बड़ी बात

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सभी पार्टियां अपने विधायकों को बचाने में जुट गई हैं। सभी पार्टी को अपने विधायकों के टूटने का डर सता रहा है। इस बीच मंत्री श्रवण कुमार द्वारा शनिवार को जदयू विधायकों को दिए गए भोज से पांच विधायकों के गायब रहने की खबर थी। एकजुटता भोज में नहीं पहुंचने पर चर्चा में आए ये विधायक अब पटना में पहुंच गए हैं।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 11 Feb 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
Nitish Kumar के राडार में वापस आए भोज से गायब सभी MLA। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। शनिवार को मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर जदयू विधायकों की एकजुटता भोज में नहीं पहुंचने पर चर्चा में आए विधायक रविवार को पटना में पहुंच गए। इन विधायकों से जब इनकी गैरमौजूदगी के बारे में पूछा गया तो कहा-अरे भाई हमलोग कहां जाने वाले हैं। पूरी आस्था नीतीश कुमार के साथ है।

विधायक शालिनी मिश्रा से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि पटना आने के लिए हम एयरपोर्ट पर आ चुके हैं। उस वक्त दिन के लगभग 12 बज रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके इधर-उधर जाने की बात कहां हैं। शनिवार के भोज की सूचना उन्हें विलंब से मिली थी। वैसे भी पटना से दिल्ली आने के बारे में उन्होंने अपने पार्टी नेतृत्व को सूचित कर रखा था।

जदयू को छोड़कर कहां जाएंगे?

श्रवण कुमार के भोज में विधायक बीमा भारती के नहीं पहुंचने का मामला भी सुर्खियों में रहा। रविवार सुबह जब उनसे बात हुई थी तो उन्होंने कहा "हम जदयू को छोड़कर कहां जाएंगे? आरंभ से ही नीतीश कुमार हमलाेगाें के नेता है।"

उन्होंने कहा कि हुआ यह कि हम पटना से पूर्णिया के लिए निकल गए थे। घर पहुंचने पर यह मालूम हुआ कि शनिवार को श्रवण बाबू के घर भोज है। तुरंत भोज के लिए वह नहीं निकल पायीं। इसके बारे में पार्टी को बता दिया था। वह पटना पहुंच रही हैं।

निजी व्यस्तता की वजह से नहीं पहुंच पाए 

बरबीघा के विधायक सुदर्शन भी कुछ निजी व्यस्तता की वजह से जदयू विधायकों के लिए आयोजित भोज में नहीं आ पाए थे। उनसे जब यह पूछा गया कि उनकी कोई नाराजगी है क्या? इस पर सुदर्शन ने कहा कि इस तरह की कोई बात ही नहीं है। वह पटना पहुंच गए हैं।

गोआ प्रवास पर रहने की वजह से शनिवार को जदयू विधायकों के लिए आयोजित भोज में नहीं आने वाले डा. संजीव ने बताया कि वह रविवार की शाम को लौट रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Prashant Kishor: 'मुसलमानों आपकी कौम में तो...', प्रशांत किशोर ने कह दी झकझोरने वाली बात, बोले- आपलोगों से गलती हो गई

Bihar Politics: 'गांधी परिवार की आंखों में चुभते थे नरसिम्हा राव...' अब कांग्रेस की पुरानी सहयोगी पार्टी ने बोला जोरदार हमला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर