Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: नीतीश सरकार पर बरसे गिरिराज सिंह, बोले- क्या हिंदू बहू-बेटियों को लेकर योगी के राज्य में चले जाएं

नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए गिरिराज ने कहा कि सरौंजा में आज एक तो पूर्व में चार हिंदू बेटियों के साथ लव जिहाद की घटना हो चुकी है। प्रशासन और सरकार कार्रवाई के बदले उल्टे हिंदुओं को ही फंसाती है। टीका लगाकर गेरुआ गमछा (तौलिया) रखकर हमारी बेटियों को बहला-फुसलाकर पहले मजदूरी कराया गया फिर प्रलोभन देकर अगवा किया गया। यह लव जिहाद है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 09 Oct 2023 06:04 AM (IST)
Hero Image
नीतीश सरकार पर बरसे गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, वीरपुर (बेगूसराय)। बिहार में नीतीश सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि क्या हिंदू बहू-बेटियों को लेकर योगी के राज्य में चले जाएं। उनके लिए बेगूसराय सुरक्षित नहीं है। यहां उनके साथ अन्याय हो रहा है।

ये बातें उन्होंने बेगूसराय जिले में कथित लव जिहाद के मामले में एक लड़की के गायब होने की बात पर कहीं। वह पीड़ित परिवार से मुलाकात कर निकालने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरौंजा में आज एक तो पूर्व में चार हिंदू बेटियों के साथ लव जिहाद की घटना हो चुकी है।

यह भी पढ़ेंः कोटा में छात्रों की आत्महत्या मामले को धर्मेंद्र प्रधान ने बताया संवेदनशील, बोले- बच्चों को करेंगे तनावमुक्त

सरकार हिंदुओं को फंसाती हैः गिरिराज 

प्रशासन और सरकार कार्रवाई के बदले उल्टे हिंदुओं को ही फंसाती है। टीका लगाकर, गेरुआ गमछा (तौलिया) रखकर हमारी बेटियों को बहला-फुसलाकर पहले मजदूरी कराया गया, फिर प्रलोभन देकर अगवा किया गया। यह लव जिहाद है। उन्होंने हिंदुओं से अपील की कि वह अपने बच्चों को अच्छे संस्कार दें।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर