Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार सरकार के मंत्री ने BJP नेताओं पर कसा तंज, बोले- 'बजरंगबली को भी अहसास... भाजपा के लोग हमारे नकली भक्त'

गृह मंत्री अमित शाह की ओर से राजद और जदयू गठबंधन के संबंध में दिए गए बयान पर श्रवण कुमार ने भाजपा और अमित शाह पर तीखा हमला बोला है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि भाजपा को बताना चाहिए कि मणिपुर हरियाणा और उत्तर प्रदेश में वर्तमान में जो हालात हैं उसके लिए कौन से लोग जिम्मेदार हैं?

By Edited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 10 Aug 2023 12:39 AM (IST)
Hero Image
भाजपा बताए कि मणिपुर व हरियाणा की घटनाओं के लिए कौन जिम्मेदार: श्रवण। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना: गृह मंत्री अमित शाह की ओर से राजद और जदयू गठबंधन के संबंध में दिए गए बयान पर बिहार सरकार में  मंत्री और जेडीयू नेता श्रवण कुमार ने भाजपा और अमित शाह पर तीखा हमला बोला है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि भाजपा को बताना चाहिए कि मणिपुर, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में वर्तमान में जो हालात हैं, उसके लिए कौन से लोग जिम्मेदार हैं?

गृहमंत्री पर कसा तंज

केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी देशवासियों से हर साल दो करोड़ सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। प्रधानमंत्री ने वादा किया था कि सभी गरीबों के खाते में 15-15 लाख रुपए भेजे जाएंगे। गृहमंत्री ने भी देशवासियों को इसका भरोसा दिया था। हालांकि मोदी सरकार बनने के बाद जब मीडिया ने इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने जुमला करार दे दिया।

दिग्भ्रमित करने का लगाया आरोप

श्रवण कुमार ने केंद्र पर आरोप लगाया कि मोदी सरकार देश की जनता को दिग्भ्रमित कर रही है। उन्होंने कहा कि जो लोग चुनावों में जुमलों का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें 2024 में देश की जनता ही सबक सिखाने का काम करेगी।

भाजपा वाले नकली भक्त: श्रवण कुमार

कर्नाटक चुनाव पर भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान बजरंग बली के नाम का इस्तेमाल कर जनता को भटकाने का प्रयास किया था। हालांकि बजरंग बली को भी इस बात का अहसास हो गया है कि भाजपा के लोग हमारे नकली भक्त हैं, इसलिए उन्होंने कर्नाटक चुनाव में पूरी तरह से भाजपा का सफाया कर दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें