Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Govt Jobs 2024: मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 220 पदों पर भर्ती, इस वेबसाइट से कर पाएंगे आवेदन; ये है आखिरी तारीख

बिहार लोक सेवा आयोग ने मेडिकल कॉलेज में सहायत प्राध्यापक के 220 पदों पर भर्ती निकाली है। सचिव रविभूषण ने बताया कि 17 विभागों में नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन के लिए लिंक 17 से 28 जनवरी तक उपलब्ध होगा। इसी के साथ बीपीएससी ने द्वितीय अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा का अंकपत्र पोर्टल पर अपलोड कर दिया है।

By Jai Shankar Bihari Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 08 Jan 2024 10:34 PM (IST)
Hero Image
मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 220 पदों पर भर्ती, इस वेबसाइट से कर पाएंगे आवेदन

जागरण संवाददाता, पटना। BPSC Govt. Jobs 2024 बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने सोमवार की देर शाम स्वास्थ्य विभाग के अंतर्गत संचालित चिकित्सा महाविद्यालयों एवं अस्पतालों के सुपरस्पेशलिटी विभाग में सहायक प्राध्यापक के 220 पदों पर नियुक्ति के लिए अधिसूचना जारी की है।

सचिव रविभूषण ने बताया कि 17 विभागों में नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन वेबसाइट (www.bpsc.bih.nic.in) पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे। आवेदन के लिए लिंक 17 से 28 जनवरी तक उपलब्ध होगा।

कार्डियोथोरेसिक सर्जरी में आठ, कार्डियोलाजी में 19, न्यूरो सर्जरी व न्यूरोलाजी में 22-22, नेफ्रोलाजी में 24, इंडोक्राइनोलाजी में तीन, गैस्ट्रोइंट्रोलाजी में सात, नियोनेटोलाजी में आठ, प्लास्टिक सर्जरी में 26, शिशु सर्जरी में तीन, यूरोलाजी छह, क्रिटिकल केयर मेडिसिन में 35, बाइरोलाजी में 21, गाइनीकोलाजीकल आंकोलाजी, मेडिकल आंकोलाजी, सर्जिकल आंकोलाजी तथा प्रेंटेटिव आंकोलाजी में चार-चार पद चिह्नित हैं।

शिक्षक नियुक्त परीक्षा का अंक पत्र जारी

बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने द्वितीय अध्यापक नियुक्ति प्रतियोगिता परीक्षा का अंकपत्र पोर्टल पर अपलोड कर दिया है। अपर सचिव सह परीक्षा नियंत्रक शिक्षक नियुक्ति सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि अभ्यर्थी पोर्टल (www.onlinebpsc.bihar.gov.in) पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से अपने आइडी और पासवर्ड से लागइन कर डैशबोर्ड से अंक पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

आपत्ति के लिए पोर्टल पर लिंक उपलब्ध है। यदि कोई अभ्यर्थी पूर्व में की गई आपत्ति वापस लेना चाहते हैं तो उसके लिए भी लिंक उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें- BPSC TRE 2.0 Appointment Letter: दूसरे चरण के चयनित अध्यापकों को इस दिन मिलेगा नियुक्ति पत्र, शिक्षा विभाग ने शुरू की तैयारी

ये भी पढ़ें- Tej Pratap Yadav: लालू के लाल की RJD नेताओं को नसीहत, कहा- धर्म पर बोलने से बचें; नाथूराम गोडसे का किया जिक्र

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर