Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna PMCH: पीएमसीएच में तीन दिन बंद रहेगा ओपीडी से इमरजेंसी जाने का रास्ता, ये है वैकल्पिक रूट

पीएमसीएच की ओपीडी से इमरजेंसी इमरजेंसी से हथुआ अथवा गुजरी वार्ड आने-जाने का रास्ता अगले तीन दिनों के लिए बंद रहेगा। इस दौरान वैकल्पिक रास्ते का उपयोग करना होगा। 21 से 23 फरवरी तक आंतरिक रास्ता बंद रहेगा। ओपीडी से इमरजेंसी व इमरजेंसी से ओपीडी या दोनों जगह आवागमन के लिए पीएमसीएच के जेपी गंगा पथ संपर्क पथ व मखनियां कुआं वाले गेट का उपयोग करना होगा।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 21 Feb 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, पटना। Patna PMCH Gate Closed पीएमसीएच की ओपीडी से इमरजेंसी, इमरजेंसी से हथुआ अथवा गुजरी वार्ड आने-जाने का रास्ता अगले तीन दिनों के लिए बंद रहेगा। इस दौरान वैकल्पिक रास्ते का उपयोग करना होगा। 21 से 23 फरवरी तक आंतरिक रास्ता बंद रहेगा।

ओपीडी से इमरजेंसी व इमरजेंसी से ओपीडी या दोनों जगह आवागमन के लिए पीएमसीएच के जेपी गंगा पथ संपर्क पथ व मखनियां कुआं वाले गेट का उपयोग करना होगा। अस्पताल अधीक्षक डा. आइएस ठाकुर ने बताया कि अब स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग और उसके आसपास के भवनों को तोड़ा जाना है।

इसके साथ ही सड़क निर्माण के लिए खोदाई की जाएगी। मलबे व गड्ढे से दुर्घटना की आशंका बनी रहती, इस कारण इस रास्ते से आवागमन बंद रहेगा।

इस गेट जा सकेंगे मरीज

23 फरवरी तक सामान्य ओपीडी, रजिस्ट्रेशन काउंटर, गायनी विभाग, मेडिसिन ओपीडी, अधीक्षक कार्यालय, प्राचार्य कार्यालय, पैथोलाजी जांच, एक्सरे-अल्ट्रासाउंड आदि के लिए मरीज अशोक राजपथ स्थित गेट संख्या दो से जा सकेंगे।

वहीं, मेडिकल-सर्जिकल इमरजेंसी, राजेंद्र सर्जरी ब्लॉक, यूरोलाजी, हड्डी से जुड़े आपरेशन ब्लाक जाने के लिए मरीजों को जेपी गंगा पथ का उपयोग करना होगा।

यह भी पढ़ें-

KK Pathak के ऊपर किसका हाथ? राबड़ी देवी ने दे दिया भाजपा और नीतीश को भड़काने वाला जवाब

Maheshwar Hazari Resigns : बिहार विधानसभा उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने दिया इस्तीफा, सियासी अटकलें फिर तेज