Move to Jagran APP

Lalan Singh के इस्तीफे को लेकर अटकलें तेज, JDU में होगा 'बड़ा खेला'? Nitish Kumar के मंत्री ने बता दी सारी बातें

Bihar Politics जनता दल यूनाइटेड में सियासी उथल-पुथल मची हुई है। किसी भी वक्त कोई बड़ा फैसला हो सकता है। ललन सिंह भी जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं। इस बीच नीतीश कुमार के मंत्री श्रवण कुमार ने सबकुछ साफ-साफ बताया है। जदयू में कुछ बड़ा होने वाला है के सवाल पर उन्होंने कहा है कि सबकुछ बैठक में तय होगा।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 27 Dec 2023 02:17 PM (IST)Updated: Wed, 27 Dec 2023 02:17 PM (IST)
Lalan Singh के इस्तीफे को लेकर अटकलें तेज, JDU में होगा 'बड़ा खेला'? (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, पटना। Lalan Singh News जनता दल यूनाइटेड में सबकुछ ठीक नहीं है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि पिछले कुछ दिनों से चल रही सियासी अटकलें इस बात की गवाह हैं। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह की इस्तीफे की खबरों को लेकर अटकलबाजी का दौर भी जारी है। माना जा रहा है कि 29 दिसंबर को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बड़ा फैसला हो सकता है। इस बीच मंत्री श्रवण कुमार ने काफी कुछ क्लियर कर दिया है।

दरअसल, श्रवण कुमार ने पटना में बुधवार सुबह प्रेसवार्ता की। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे सवाल कि क्या जदयू में कुछ बड़ा होने वाला है? इस पर मंत्री श्रवण कुमार ने जवाब दिया कि जदयू में हमेशा बड़ा ही होता है, जदयू में कुछ भी छोटा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि जेडीयू का दायरा आज बढ़ता जा रहा है। जदयू के नेता नीतीश कुमार की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। ऐसे में जो होगा बड़ा ही होगा।

ललन सिंह के इस्तीफे की खबरों पर क्या बोले मंत्री?

पत्रकारों ने जब ललन सिंह के इस्तीफे को लेकर सवाल पूछा तो श्रवण कुमार ने कहा कि यह बैठक में तय होता है। वहां बड़े नेता सारे फैसले करेंगे। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में ही सबकुछ तय होगा। हम तो एक सदस्य की हैसियत से वहां जा रहे हैं। अगर कोई एजेंडा आएगा तो उस पर बातचीत होगी।

विजय चौधरी ने क्या कहा था?

इससे पहले कल विजय चौधरी ने ललन सिंह के इस्तीफे पर अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था कि अभी तय पार्टी में ऐसी कोई चर्चा नहीं है और ना ही इस्तीफे की किसी को जानकारी है। इस दौरान उन्होंने सुशील मोदी के दावे पर भी प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें बीजेपी नेता ने कहा था कि ललन सिंह लालू यादव से नजदीकी भारी पड़ेगी। विजय चौधरी ने कहा था कि इसमें कोई सच्चाई नहीं और बेफिजूल की बात है।

ये भी पढ़ें- Lalan Singh के इस्तीफे की खबरों पर विजय चौधरी ने दिया बड़ा अपडेट, Sushil Modi बोले- मैंने पहले ही कहा था...

ये भी पढ़ें- 'ललन सिंह को इस्तीफे के लिए...' शाहनवाज हुसैन ने बताया- JDU और RJD में क्यों हो रही खटपट? नीतीश के लिए बोल गए ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.