Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Jamin Survey: जमीन सर्वे में बहन की बढ़ रही मुश्किलें, पिता और भाई ही बन रहे जान के दुश्मन; पढ़ें मामला

Bihar Land Survey 2024 बिहार में जमीन सर्वे को लेकर जहां परिवार के बीच ही विवाद बढ़ रहा है वहीं इसकी चपेट में बहने भी आ रही हैं। पटना के बेउर थाना क्षेत्र में पिता और भाई ने बेटी के घर में घुसकर मारपीट कर दी। उन्होंने बताया कि उनके पिता और भाई सर्वे में अनापत्ति चाहते हैं और विरोध करने पर मारपीट की।

By Naki Imam(Phulwari) Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 19 Sep 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
जमीन सर्वे के बीच बहनों को मिल रही धमकी (जागरण)

संवाद सूत्र, फुलवारी शरीफ (पटना)। Bihar Bhumi Survey: पटना के बेउर थाना क्षेत्र के बिशनपुर पकड़ी में पारिवारिक विवाद में जमकर मारपीट हुई। किसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस मामले में पूजा देवी ने बेउर थाना में अपने पिता व भाईयों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

पिता और भाई ने घर में घुसकर की मारपीट

पूजा देवी ने पुलिस को बताया है कि उनके पिता सत्यनारायण राय भाई राकेश कुमार मुकेश कुमार सर्वे में अनापत्ति चाहते हैं जिसका विरोध करने पर घर में घुसकर उनके बेटों और उनके साथ मारपीट किया।

पूजा देवी का कहना है कि पहले से भी भाई और पिता के साथ विवाद का कोर्ट में मामला चल रहा है।इसके अलावा उनके पति ने उनके भाई को 20 लाख रुपए कर दिया था जिसका चेक देने पर चेक बाउंस हो गया उसका केस भी कोर्ट में है।

पति की गैर मौजूदगी में दिया घटना को अंजाम

मंगलवार को उनके पति घर में नहीं थे इसका फायदा उठाकर उनके पिता दोनों भाई घर में घुसकर मारपीट करने लगे।मारपीट करने वाले भाई रेलवे में ड्राइइवर है।.स्थानीय लोगों ने बताया कि मारपीट करने वाले दोनों भाई भी जख्मी हुए हैं।

इस मारपीट के दौरान ही परिवार के लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बेउर थाना अध्यक्ष ने बताया कि पारिवारिक विवाद का मामला आया है मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें

Bihar Jamin Survey: सर्वे में जमीन मालिकों को बहुत बड़ी राहत, वंशावली बनाने की सबसे बड़ी टेंशन हो गई दूर

Bihar Land Survey: वंशावली में बहन के नाम को लेकर नई जानकारी, आसान भाषा में पढ़ लीजिए यहां सबकुछ

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर