Move to Jagran APP

Bihar News: 5 साल के प्यार को धोखा देने के फिराक में था आशिक, लड़कीवालों ने जबरन करा दी शादी; फिर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

बिहार की राजधानी पटना में बाइपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर में एक युवक के घर मंगलवार की रात पहुंचे युवती पक्ष के लोगों ने दोनों का जबरन विवाह करा दिया। युवती ने जबरन वर माला तथा मांग में सिंदूर युवक से डलवा लिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ। लोग एक दूसरे को मारने पीटने पर उतारू हो गए।

By ahmed raza hasmi Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 27 Dec 2023 11:17 PM (IST)
Hero Image
बेगमपुर में लड़की पक्ष द्वारा जबरन विवाह करने पर हंगामा।

जागरण संवाददाता, पटना सिटी। बिहार की राजधानी पटना में बाइपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर में एक युवक के घर मंगलवार की रात पहुंचे युवती पक्ष के लोगों ने दोनों का जबरन विवाह करा दिया। युवती ने जबरन वर माला तथा मांग में सिंदूर युवक से डलवा लिया।

इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ। लोग एक दूसरे को मारने पीटने पर उतारू हो गए। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को युवती ने बताया कि युवक के साथ उसका पांच सालों से संबंध है। हालांकि अब वह उसे धोखा दे रहा है।

जबरन विवाह कराने का मामला दर्ज

थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन ने बताया कि बाहरी बेगमपुर निवासी रविनेश कुमार के पुत्र गणेश कुमार के साथ मालसलामी थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती और उसके स्वजनों द्वारा जबरन विवाह करने का मामला दर्ज करा गया है। उन्होंने बताया कि दोनों बालिग हैं। मिले आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

युवती ने धोखा देने का लगाया आरोप

युवती का कहना है कि पांच सालों से गणेश उसके करीब है अब वो उसे धोखा दे रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती द्वारा महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

वहीं, गणेश के स्वजनों ने बताया कि बीते एक दिसंबर को भी इस मामले को लेकर विवाद हुआ था।  आरोप है कि लकड़ी पक्ष के लोगों ने काफी देर तक लड़का व स्वजनों को बंधक बनाया था। सूचना मिलने पर बाइपास थाना की पुलिस ने पहुंच कर लोगों को मुक्त कराया था।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: 'बिहार में स्थापित हो चुका है जंगलराज 3', नीतीश-तेजस्वी का नाम ले नित्यानंद राय ने क्यों कही ऐसी बात

Bihar News: महंगी मोबाइल खरीदने के बाद बाइक की जिद करने लगा किशोर, पिता ने किया मना तो फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।