Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GF की इच्छा बनी नए BF का 'खूनी केक', Ex Boyfriend ने बदला लेने में नहीं छोड़ी कसर; लव ट्राएंगल बना क्राइम स्टोरी

बिहार के पटना से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी प्रेमिका को केक खिलाने उसके घर पहुंचा तभी युवती के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने देख लिया। उसने बदला लेने में बिल्कुल वक्त ने गंवाया और इसकी जानकारी युवती के माता-पिता और ग्रामीणों को दे दी। इसके बाद युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

By Amit KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 27 Nov 2023 08:30 PM (IST)
Hero Image
GF की इच्छा बनी नए BF का 'खूनी केक', Ex Boyfriend ने बदला लेने में नहीं छोड़ी कसर

संवाद सूत्र, दुल्हिनबाजार (पटना)। थाना क्षेत्र के पनसुही पछियारी टोला में प्रेमिका के घर रविवार की देर रात भतीजी के बर्थडे का केक खिलाने पहुंचे युवक को लड़की के घरवालों ने पीट-पीट कर मार डाला। मृतक की पहचान पनसुही गांव निवासी दिलीप कुमार (22) के रूप में हुई। उसके कई अंगों को गर्म सरिया से दागा गया था। साथ ही सिर समेत पूरे शरीर पर लाठी-डंडे से पिटाई की गई थी।

पुलिस ने युवती के घर पहुंच कर दिलीप को मुक्त कराया, फिर उसे नाजुक स्थिति में अस्पताल भेजा। वहां उपचार शुरू होते ही दिलीप ने दम तोड़ दिया। इधर, दिलीप के पिता के बयान पर युवती के परिवार के सात सदस्यों पर प्राथमिकी कराई गई। पुलिस ने युवती के पिता भीमसेन मोची उर्फ विजय को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपितों की खोज में छापेमारी जा रही है। दिलीप की हत्या के बाद गांव में तनाव है।

दो दोस्तों के साथ गया था दिलीप

दिलीप डेकोरेशन और टेंट लगाने का काम करता था। रविवार को उसके घर पर भतीजी की जन्मतिथि की पार्टी थी। वह प्रेमिका से फोन पर बातें कर रहा था, तभी युवती ने बर्थडे केक खाने की जिद कर दी। इसके बाद दिलीप दो दोस्तों के साथ वहां से प्रेमिका के घर रवाना हो गया। वह चोरी-छुपे प्रेमिका के कमरे में गया और दोस्तों को बाहर निगरानी के लिए छोड़ दिया था।

इस बीच युवती के पूर्व प्रेमी ने दिलीप को घर के अंदर प्रवेश करते हुए देख लिया। उसने कॉल कर युवती के स्वजन को इसकी जानकारी दे दी। साथ ही कुछ ग्रामीणों को भी बता दिया। इसके बाद युवती के घरवाले कमरे में घुसे और दिलीप को बंधक बना कर पीटने लगे।

आधी रात बाद जनप्रतिनिधियों को दी जानकारी

पिटाई से दिलीप बेहोश हो गया, तब युवती के घरवालों ने सरपंच पति विनय यादव और उप सरपंच नंद किशोर पाठक को जानकारी दी कि एक लड़का गलत नीयत से उनके घर में घुस गया था। उसकी उन लोगों ने पिटाई कर दी है।

जनप्रतिनिधि वहां पहुंचे तो उन्होंने अधमरे हालत में दिलीप को पाया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहुंच कर दिलीप के हाथ और पैर का बंधन तोड़ा। मुंह में ठूंसा कपड़ा निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दिलीप की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- लखीसराय के सभापति पर 'सनकी आशिक' को भगाने का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए बनाई नई रणनीति; कई ठिकानों पर छापेमारी

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: 'नक्‍सली पोस्‍टर' से जदयू नेता का पूरा परिवार सहमा, ASP बोले- उनकी इतनी हिम्‍मत...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें