Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: फुलवारीशरीफ में भीड़ ने दो SI को पीटा, पुलिसवालों से लड़की के अपहरण के आरोपी बाप-बेटे को छुड़ाया

Phulwari Sharif Crime News परसा बाजार थाना क्षेत्र के खैराटाली गांव में शनिवार की शाम युवती के अपहरण मामले में आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर चुकी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। आरोपितों को पुलिस की गिरफ्तार से छुड़ाने के साथ दो दारोगा की पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही थानेदार रानी कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंची।

By Prashant KumarEdited By: Prateek JainUpdated: Sun, 01 Oct 2023 01:29 AM (IST)
Hero Image
Bihar: फुलवारीशरीफ में भीड़ ने दो SI को पीटा, पुलिसवालों से लड़की के अपहरण के आरोपी बाप-बेटे को छुड़ाया

संवाद सूत्र, फुलवारीशरीफ: परसा बाजार थाना क्षेत्र के खैराटाली गांव में शनिवार की शाम युवती के अपहरण मामले में आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर चुकी पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया।

आरोपितों को पुलिस की गिरफ्तार से छुड़ाने के साथ दो दारोगा की पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही थानेदार रानी कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंची और भीड़ की चंगुल से पुलिसकर्मियों को मुक्त कराने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल पुलिसकर्मियों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज

उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों के बयान पर प्राथमिकी की गई है। आरोपितों की तलाश में छापेमारी जारी है।  बताया जाता है कि परसा बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवती लापता हो गई थी, उसके पिता ने खैराटाली गांव निवासी बबन पासवान और उनके पुत्र साहिल के विरुद्ध अपहरण की प्राथमिकी कराई थी।

शनिवार की शाम युवती के पिता ने थाने में जाकर बताया कि आरोपित अभी अपने घर पर ही हैं। इसके बाद दारोगा सौरव कुमार और संतोष कुमार सादे लिबास में आरोपित के घर की रेकी करने गए थे।

30-40 ग्रामीण जमा हुए

सूचना का सत्यापन कराने के बाद युवती के पिता को वहां से भेज दिया और दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर थाने लेकर जाने लगे। इस बीच 30-40 की संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। उन्होंने दोनों पुलिसकर्मियों को घेर लिया। दोनों दारोगा ने अपनी पहचान बताई।

बावजूद इसके ग्रामीण कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं थे। वे आरोपित को खींचने लगे। विरोध करने पर उन्होंने पुलिसकर्मियों की बर्बरता से पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें- अजय देवगन की फिल्‍म 'Raid' की तरह आया गुमनाम पत्र, बिहार में आयकर विभाग की सबसे लंबी छापेमारी 6 दिन से जारी

यह भी पढ़ें- नेपाल में भारतीय रुपये रखने का नया नियम जान लें; आदेश नहीं मानने पर बढ़ेगी मुश्किल, सीमा पर जरूरी है ये काम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर