Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: कहीं कार की डिक्की तो कहीं कंटेनर से भारी मात्रा में शराब जब्त, अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर फरार

बिहार में शराब की तस्करी चरम पर है। इसका एक नया उदाहरण सामने आया है। दरअसल पटना और जहानाबाद में कहीं कार से तो कहीं कंटेनर से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई है। वहीं एक मामले में तस्कर फरार होने में कामयाब हो गया है। बताया जा रहा है कि कंटेनर में कपड़े के अंदर शराब को छुपाकर ले जाया जा रहा था।

By dheeraj kumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 23 Oct 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
कहीं कार की डिक्की तो कहीं कंटेनर से भारी मात्रा में शराब जब्त

जागरण टीम, पटना/जहानाबाद। पाली थाना पुलिस ने रविवार को लालमन बिगहा मोड़ के पास टाटा इंडिगो कार से 750 एमएल का 96 बोतल शराब जब्त किया है। थाना प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि शराब की डिलीवरी करने के लिए कार की डिक्की में शराब रखी हुई है।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार को जब्त कर लिया, जिससे 72 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुई। शराब तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी की गई है। गाड़ी मालिक का पता करने के लिए परिवहन विभाग को पत्र लिखा गया है। शराब तस्कर की पहचान करने में पुलिस जुट गई है।

कंटेनर में कपड़े अंदर रखी गई शराब जब्त

पटना में अगमकुआं थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्टनगर गेट संख्या एक के समीप डाक पार्सल कंटेनर में कपड़ा की तह में छिपाकर रखी गई 57 कार्टन अंग्रेजी शराब उत्पाद विभाग टीम ने रविवार की सुबह जब्त की। छापेमारी के दौरान ट्रक का चालक व खलासी फरार हो गया।

उत्पाद विभाग की टीम ने हरियाणा से आए कंटेनर को जब्त कर पंजीयन संख्या के आधार पर छानबीन कर रही है। उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय ने बताया कि सहायक आयुक्त दीनबंधु को गुप्त सूचना मिली कि हरियाणा से कंटेनर में अंग्रेजी शराब लाकर ट्रांसपोर्टनगर के पास उतारा जाएगा।

गुप्त सूचना के बाद इंस्पेक्टर ने छापेमारी कर संदिग्ध स्थिति में खड़े कंटेनर को कब्जे में लेकर कपड़े के तह में छिपाकर रखा हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के 57 कार्टन जब्त किए।

यह भी पढ़ें- Odisha News: कमजोर चक्रवात का रूप धारण कर सकता है बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव का क्षेत्र, मछुआरों को समुद्र से दूर रहने की सलाह

यह भी पढ़ें- BJP लालू के 'लाल' को उत्तराधिकारी बनाने वाले बयान पर भड़की, JDU के 'लवकुश' के पार्टी छोड़ने का छेड़ दिया जिक्र

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर