Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नीतीश-लालू को बस कुर्सी की पड़ी...', BJP नेता का तंज, दावा- Lok Sabha Election 2024 में औंधे मुंह गिरेगी JDU-RJD

बिहार में जारी सियासी हलचल के बीच केंद्रीय मंत्री नित्‍यानंद राय ने राज्‍य की राजनीति पर तंज कसते हुए कहा है कि बिहार में आरजेडी-जेडीयू की उलट-पुलट कर सरकार बनती है। इससे यह तो साफ है कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव को बस सत्‍ता की पड़ी है। रही विकास की बात तो पूरे देश सहित बिहार का विकास मोदी सरकार के पैसे से हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 02 Jan 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी और नीतीश कुमार की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, पटना। बिहार में इन दिनों सियासी हलचल तेज है। इस वक्‍त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आईएनडीआईए का संयोजक बनाने को लेकर चर्चा तेज है। चूंकि पिछली बैठक में संयोजक के नाम पर कोई फैसला नहीं हुआ था, तो ऐसे में बताया जा रहा है कि अगली बैठक में इस पर निर्णय लिया जाएगा। इस बीच केंद्रीय मंत्री नित्‍यानंद राय ने अपने दिए एक बयान में नीतीश कुमार और पूर्व मुख्‍यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि इन्‍हें तो बस कुर्सी की पड़ी है। 

मोदी सरकार के पैसे से हो रहा बिहार का विकास: नित्‍यानंद

उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार हो या लालू प्रसाद यादव हो, ये उलट-पुलट कर सरकार बनाकर साबित कर चुके हैं कि इन्‍हें बस सत्ता की पड़ी है। खैर यह उनका निजी मामला है। बाकी रही विकास की बात, तो पूरे देश सहित बिहार का विकास भी मोदी सरकार के पैसे से हो रहा है।

आगामी चुनावों में एनडीए को मिलेगी जीत

देश व बिहार में जो गरीबी घटी है उसमें भी केंद्र में भाजपा सरकार का हाथ है। केंद्रीय मंत्री ने यह भी भविष्‍यवाणी कर दी कि 2024 के चुनाव में बिहार में 40 की 40 सीट एनडीए गठबंधन जीतेगी और 2025 में एनडीए की बिहार में भी भारी बहुमत से सरकार बनेगी।  

यह भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: नीतीश कुमार क्‍या 22 जनवरी को अयोध्‍या आएंगे? मंदिर ट्रस्‍ट के सदस्‍य ने कहा- हम तो मिलने गए थे लेकिन वह...

यह भी पढ़ें: Begusarai Breaking: शॉर्ट सर्किट से एक ही परिवार के चार सदस्यों की जिंदा जलकर मौत, छह घर जले; कुछ ने भागकर बचाई जान