Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: सिल्चर से कानपुर के लिए चलेगी वन-वे स्पेशल ट्रेन, रास्‍ते में कई बड़े स्‍टेशनों को पार करते हुए पहुंचेगी उद्योग नगरी

पटना से कानपुर तक की यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है क्‍योंकि रेलवे ने सिल्चर से कानपुर के लिए वन-वे ट्रेन चलाने का फैसला लिया है। यह ट्रेन 17 दिसंबर को चलाई जाएगी। इस दिन शाम के 18.45 बजे यह सिल्चर से खुलेगीकटि और हार बरौनी पाटलिपुत्र एवं डीडीयू होते हुए कानपुर तक जाएगी। पाटलिपुत्र स्टेशन पर यह ट्रेन 18 दिसंबर को 22.55 बजे पहुंचेगी।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Fri, 15 Dec 2023 09:13 AM (IST)
Hero Image
सिल्चर से कानपुर के लिए चलेगी वन-वे स्पेशल ट्रेन।

जागरण संवाददाता, पटना। रेलवे ने सिल्चर से कानपुर के लिए वन-वे ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन 17 दिसंबर को चलाई जाएगी। 17 को सिल्चर से 18.45 बजे खुलेगी, जो कटिहार, बरौनी, पाटलिपुत्र एवं डीडीयू होते हुए कानपुर तक जाएगी। पाटलिपुत्र स्टेशन पर यह ट्रेन 18 दिसंबर को 22.55 बजे पहुंचेगी।

रेल कर्मचारियों के साथ महाप्रबंधक ने की बैठक

गुरुवार को हाजीपुर में रेलवे महाप्रबंधक अनिल कुमार खंडेलवाल ने रेल कर्मचारियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के तत्काल समाधान करने का निर्देश अधिकारियों को दिया। कहा कि यात्री हितों के साथ-साथ कर्मचारियों के हितों को भी रेलवे सर्वोच्च प्राथमिकता देती है।

बैठक में कर्मचारी यूनियन के सदस्यों ने भाग लिया। मौके पर रेलवे के अपर महाप्रबंधक तरुण प्रकाश एवं प्रधान मुख्य कार्मिक अधिकारी बी.के.सिंह, यूनियन के अध्यक्ष डीके पांडेय, एसएनपी श्रीवास्तव सहित कई कर्मचारी नेताओं ने बैठक में भाग लिया।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

पूमरेल के दो अधिकारी एवं तीन कर्मचारी होंगे पुरस्कृत

पूर्व मध्य रेल के दो अधिकारियों एवं तीन कर्मचारियों को रेलवे की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा। केंद्रीय रेल सप्ताह के दौरान यह पुरस्कार दिया जाएगा। यह सप्ताह प्रत्येक वर्ष 10 से 16 अप्रैल तक मनाया जाता है।

पूर्व मध्य रेल के कुमार अंकित और रामेश्वर सिंह को अधिकारी वर्ग में एवं सतीश कुमार चौधरी, आनंद कुमार चौरसिया एवं सूर्यदेव उरांव को कर्मचारी वर्ग में पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है। इन सभी को पुरस्कृत किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Bihar News: IPS आदित्य कुमार को पटना हाईकोर्ट से बड़ी राहत, शराब मामले में बुरी तरह फंसे थे अधिकारी

यह भी पढ़ें: Arun Jaitley : भाजपा नेता अरुण जेटली के बेटे ने गया में किया पिंडदान, पिता के मोक्ष के लिए की कामना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर