Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: महिलाओं को टक्कर मारकर भाग रहे रिटायर्ड आइजी के बेटे समेत दो गिरफ्तार, कार से पिस्टल भी बरामद

दो महिलाएं रामगुलाम तिराहे से पैदल कारगिल चौक की तरफ जा रही थीं। उसी रास्ते नैय्यर और उसका साथी बाबुल भी कार से जा रहे थे। इस दौरान कार ने दोनों महिलाओं उद्योग भवन के सामने जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद भागने की फिराक में रहे चालक ने स्टेयरिंग दूसरी तरफ मोड़ दी। हालांकि लोगों ने उसकी कार को रोक लिया और हंगामा करने लगे।

By Prashant KumarEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 29 Aug 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
महिलाओं को टक्कर मारकर भाग रहे रिटायर्ड आइजी के बेटे समेत दो गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, पटना: गांधी मैदान थाना क्षेत्र में उद्योग भवन के नजदीक कार से दो महिलाओं को टक्कर मार कर भाग रहे रिटायर्ड आइजी के बेटे और उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना सोमवार की सुबह पौने छह बजे हुई। उनकी कार से नाइन एमएम की पिस्टल और आठ कारतूस जब्त किए गए।

आरोपितों की पहचान गर्दनीबाग पुलिस कालोनी निवासी नैय्यर और जक्कनपुर के जयप्रकाश नगर निवासी माणिक सिंह उर्फ बाबुल के रूप में हुई है। नैय्यर के पिता अब्दुल सिद्दकी सेवानिवृत्त पुलिस महानिरीक्षक थे। थानेदार अरुण कुमार ने बताया कि आरोपितों के पास से गैर लाइसेंसी हथियार मिले थे।

इस बाबत आर्म्स एक्ट और सड़क हादसा की धाराओं में प्राथमिकी की गई। बताया जाता है कि दो महिलाएं रामगुलाम तिराहे से पैदल कारगिल चौक की तरफ जा रही थीं। उसी रास्ते नैय्यर और उसका साथी बाबुल भी कार से जा रहे थे। इस दौरान कार ने दोनों महिलाओं उद्योग भवन के सामने जोरदार टक्कर मार दी।

इसके बाद भागने की फिराक में रहे चालक ने स्टेयरिंग दूसरी तरफ मोड़ दी। हालांकि, लोगों ने उसकी कार को रोक लिया और हंगामा करने लगे। इस बीच गश्ती पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि नैय्यर कमर से लोडेड पिस्टल निकाल कर कार में छिपाने की कोशिश कर रहा था।

तभी पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया। काफी देर तक नैय्यर ने पिस्टल का लाइसेंस होने का दावा किया, लेकिन वह प्रस्तुत नहीं कर पाया। वहीं, माणिक ने बताया कि वह पालतू जानवरों की खरीद-बिक्री का कारोबार करता है।

अधिकारियों ने बताया कि नाइन एमएम बोर की पिस्टल का लाइसेंस आमजन को नहीं मिलता है। पता लगाया जा रहा है कि दोनों युवक सुबह हथियार लेकर किस कार्य के लिए जा रहे थे और उन्होंने हथियार कहां से खरीदा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर