Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: नीतीश सरकार का बड़ा एक्शन, इस विभाग के 7 सीनियर अधिकारियों का कर दिया तबादला; पढ़े सभी के नाम

Revenue Department Bihar Transfer Posting बिहार सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग ने पटना जिले के कई राजस्व अधिकारियों का तबादला किया है। इसमें कई पदाधिकारी शामिल हैं जिनमें से कुछ को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है और कुछ को अन्य जिलों में भेजा गया है। यदि अधिक जानकारी चाहिए तो आप सरकारी वेबसाइट या समाचार पोर्टल पर जा सकते हैं।

By Vyas Chandra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 08:08 AM (IST)
Hero Image
पटना के 7 बड़े अधिकारियों का तबादला (जागरण)

जागरण संवाददाता, पटना। Bihar News: सामान्य प्रशासन विभाग ने पटना जिला के कई राजस्व अधिकारियों को बदल दिया है। इसमें प्रतीक्षारत कई पदाधिकारी भी शामिल हैं। संपतचक के राजस्व अधिकारी राजीव रंजन अब सदर अंचल का जिम्मा संभालेंगे। अशोक कुमार मेहता को दानापुर का राजस्व अधिकारी बनाया गया है।

विनय कुमार चौधरी को पुनपुन, मुरारी चौहान को मसौढ़ी, मनीष कुमार को बिक्रम, ममता रानी को दुल्हिनबाजार व अनुज कुमार को मनेर के राजस्व अधिकारी पद पर भेजा गया है। शिवशंकर गुप्ता व अनुजा सिन्हा राजस्व (सर्वे) प्रशिक्षण संस्थान, शास्त्रीनगर में राजस्व पदाधिकारी सह कानूनगो बनाए गए हैं।

फुलवारीशरीफ के विमल कुमार गुप्ता को आरा सदर, कविभूषण प्रसाद को पालीगंज से उदवंतनगर (भोजपुर), धनरुआ के तत्कालीन सीओ ऋषि कुमार को खानपुर (समस्तीपुर) का राजस्व अधिकारी, पालीगंज के तत्कालीन सीओ राकेश कुमार को चकबंदी पदाधिकारी बिहियां (भोजपुर) तथा सहायक बंदोबस्त अधिकारी उदयकांत चौधरी को कटिहार भेजा गया है।

Gramin Bank: ग्रामीण बैंक की पेंशन को लेकर बड़ी खबर; वित्त मंत्रालय ने बैठक में जारी किया नया निर्देश

Manoj Bharti: जनसुराज का अध्यक्ष बनते ही मनोज भारती ने कर दिया बड़ा दावा, प्रशांत किशोर का भी लिया नाम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें