Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: बिहार में पुलिस पर चढ़ा डंडे का बुखार, गोपालगंज वाली डीएसपी मैडम के बाद छपरा के एसडीओ सर का वीडियो वायरल

Viral Video News बिहार में इन दिनों पुलिस वालों पर लाठी का बुखार चढ़ा हुआ है। गोपालगंज में डीएसपी मैडम की बीच सड़क युवकों की पिटाई के बाद अब छपरा के एसडीओ का वीडियो वायरल हो रहा। जिसमें वो डंडे से लाठी से युवकों को दनादन पीट रहे हैं।

By Rahul KumarEdited By: Updated: Thu, 23 Jun 2022 05:09 PM (IST)
Hero Image
छपरा और गोपालगंज के वायरल वीडियो का हिस्सा।साभार- इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, छपरा। Bihar SDO Viral Video: सेना बहाली में अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में भारी बवाल हुआ था। इस बवाल के बाद ऐसा लगता है पुलिस प्रशासन के लोगों पर डंडे का बुखार चढ़ गया है। बीच सड़क पर युवकों का डंडे से पीटने का वीडियो राज्य के जिलों से वायरल हो रहा है। अभी गोपालगंज की डीएसपी ज्योति कुमार का वाहनों की चेकिंग के दौरान युवकों को थप्पड़ और डंडे से पीटने के वायरल वीडियो पर रियेक्शन का दौर थमा भी नहीं था कि अब छपरा के एसडीओ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसडीओ बीच सड़क बाइक सवार युवकों पर दनादन डंडे बरसा रहे हैं। 

— AMIT ALOK (@amitalokbihar) June 23, 2022

छपरा एसडीओ का वीडियो वायरल

छपरा के एसडीओ योगेन्द्र कुमार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो बीच सड़क बाइक सवार युवकों पर दनादन डंडे बरसा रहे हैं। बताया जाता है कि ये वीडियो बीते सोमवार का है। अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर हुए बवाल के बाद जिले में धारा 144 लागू की गई थी। इसी को लेकर मढौरा एसडीओ योगेंद्र कुमार अनुमंडल क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने निकले थे। इस दौरान वो अपनी टीम के साथ सड़क पर खड़े हो गए। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक आ रहे थे। वायरल वीडियो में जो दिख रहा है उसके मुताबिक बाइक सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। जिसके बाद एसडीओ हाथ में डंडे पकड़ते हैं और युवकों पर दनादन डंडे बरसाने लगते हैं। इस बाइक के कागजात की भी मांग की जा रही है। हालांकि दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

गोपालगंज डीएसपी का भी वीडियो हुआ था वायरल

हाल में में गोपालगंज की डीएसपी ज्योति कुमार का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में डीएसपी ज्योति कुमार गाड़ी चेकिंग के दौरान युवकों को बीच सड़क पर थप्पड़ और डंडे से पिटाई करती हुईं दिख रही थीं। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें