Move to Jagran APP

Bihar Police News: एडीजी गंगवार सहित तीन IPS अधिकारी क्यों गए छुट्टी पर? बिहार सरकार से भी मिली हरी झंडी

IPS Officer Leave बिहार सरकार ने तीन आइपीएस अधिकारियों की छुट्टी मंजूर की है। अपर पुलिस महानिदेशक जितेंद्र सिंह गंगवार एक से पांच नवंबर तक सिंगापुर में निजी यात्रा पर रहेंगे। उनकी अनुपस्थिति में पुलिस महानिरीक्षक को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। दो अन्य आइपीएस अधिकारियों को भी निजी कारणों और शिशु देखभाल अवकाश के लिए छुट्टी दी गई है।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 17 Oct 2024 09:18 AM (IST)
Hero Image
बिहार के तीन आईपीएस अधिकारी गए छुट्टी पर (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार सरकार ने अपर पुलिस महानिदेशक, (मुख्यालय) जितेंद्र सिंह गंगवार सहित तीन आइपीएस अधिकारियों की छुट्टी मंजूर कर दी है। गंगवार एक नवंबर से 5 नवंबर 2024 तक सिंगापुर की निजी यात्रा पर रहेंगे। उनकी अनुपस्थिति में पुलिस महानिरीक्षक, मुख्यालय को एडीजी, मुख्यालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

बुधवार को गृह विभाग द्वारा जारी अलग-अलग निर्देश के अनुसार विशेष शाखा के पुलिस अधीक्षक (अ) सुधीर कुमार पोरिका 18 से 31 अक्टूबर तक छुट्टी पर रहेंगे। वे निजी कारणों से हैदराबाद जाने वाले हैं। उनके छुट्टी के दिनों में विशेष शाखा के पुलिस अधीक्षक (जी) विनीत कुमार अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे।

जबकि पदस्थापना की प्रतीक्षा में बैठे पुलिस अधीक्षक, मुख्यालय डा. नवजोत सिमी 11 नवंबर 2023 से 10 अक्टूबर 2024 तक, कुल 335 दिनों के शिशु देखभाल अवकाश पर थी। उनकी छुट्टी को विस्तारित करते हुए 11 अक्टूबर से 26 दिसंबर 2024 तक, कुल 77 दिन की मंजूरी दी गई है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।