Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'PM मोदी को हराने के लिए...', Dhiraj Sahu के ठिकानों से मिले करोड़ों रुपये को लेकर गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला

आयकर अधिकारियों ने मंगलवार को भी कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी की। अब तक कांग्रेस सांसद के ठिकानों से 351 करोड़ कैश बरामद होने की जानकारी मिली है। इसपर पक्ष और विपक्ष के बीच सियासी घमासान जारी है। अब गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह पैसे आगामी चुनाव में पीएम मोदी के खिलाफ इस्तेमाल करने के लिए जुटाए गए थे।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 12 Dec 2023 01:17 PM (IST)
Hero Image
धीरज साहू को लेकर गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर बोला हमला

डिजिटल डेस्क, पटना। कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों से मिले भारी मात्रा में कैश को लेकर देश भर में सियासी घमासान जारी है। भाजपा और उसके सहयोगी दल इस मामले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हर दिन नेताओं के एक पर एक बयान सामने आ रहे हैं। अब धीरज साहू प्रकरण में केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है। 

गिरिराज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में किस हद तक भ्रष्टाचार है, यह उजागर हो गया है। ये सारे पैसे (351 करोड़ रुपये) आगामी चुनाव में पीएम मोदी को हराने के लिए जमा किए जा रहे थे।

गिरिराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि इस बरामदगी को लेकर इंडी गठबंधन की तरफ अब तक कोई बयान नहीं आया है। वहीं, न तो अरविंद केजरीवाल ने सत्येन्द्र जैन की गिरफ्तारी पर अपना रुख बताया है और न ही ममता बनर्जी ने पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर स्थिति साफ की है...भारत की जनता कांग्रेस पार्टी को करारा जवाब देगी।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) December 12, 2023

इसके अलावा, गिरिराज सिंह ने आर्टिकल 370 पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले पर भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरू ने जो गलती की थी, उसे सुधारने का काम भी पीएम मोदी का ही है। उन्होंने कहा कि 24 विधानसभा सीट पीओके के तहत संविधान में डाला हुआ है, वह भी भरा जाएगा। 

यह भी पढ़ें- 'भाजपा कुछ भी कहे, हम बिहार में शराबबंदी नहीं रहने देंगे', जीतन राम मांझी ने खोला मोर्चा; नीतीश और लालू को कह दी ये बड़ी बात  

यह भी पढ़ें- चार संतानों के बाद कराया था बंध्याकरण ऑपरेशन, दो और को जन्म देने के बाद तीसरी बार हुई गर्भवती; लापरवाही पर प्रशासन ने उठाया बड़ा कदम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर