Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कुर्सी तो आनी-जानी है...', क्या मंत्री संतोष सुमन ने दे दिया इस्तीफा? सोशल मीडिया पर खुद बताई पूरी सच्चाई

Santosh Kumar Suman बिहार सरकार में मंत्री संतोष कुमार सुमन ने एक्स पर पोस्ट डाल कर स्थिति स्पष्ट की और इस्तीफे को पूरी तरह से अफवाह बताया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि मेरे इस्तीफे की खबर फैलाई जा रही है जो बिल्कुल निराधार है। मैं एनडीए के साथ था और रहूंगा। किसी की बातों में आने की आवश्यकता नहीं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 05 Feb 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
'कुर्सी तो आनी-जानी है...', क्या मंत्री संतोष सुमन ने दे दिया इस्तीफा?

राज्य ब्यूरो, पटना। नीतीश सरकार के बहुमत के पहले रविवार को अचानक हम हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री बनाए गए संतोष कुमार सुमन के एनडीए से इस्तीफे की चर्चा ने जोर पकड़ा।

मामला तूल पकड़ता इसके पूर्व संतोष कुमार सुमन सामने आए और उन्होंने एक्स मीडिया पर पोस्ट डाल कर स्थिति स्पष्ट की और इस्तीफे को पूरी तरह से अफवाह बताया।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि मेरे इस्तीफे की खबर फैलाई जा रही है जो बिल्कुल निराधार है। मैं एनडीए के साथ था और रहूंगा। किसी की बातों में आने की आवश्यकता नहीं।

उन्होंने आगे लिखा- लोभ, लालच और प्रलोभन की राजनीति को मैं चिपटे से भी छू नहीं सकता। मुझे सत्ता से ज्यादा बिहार की परवाह है। आपका आशीर्वाद काफी है। कुर्सी तो आनी-जानी है।

रालोजद का सीतामढ़ी लोकसभा स्तरीय कार्यकर्ता रैली आज

राष्ट्रीय लोक जनता दल बिहार की ओर से कल पांच फरवरी को सीतामढ़ी में लोकसभा स्तरीय कार्यकर्ता रैली आयोजित की गई है। यह जानकारी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता राम पुकार सिन्हा ने दी। उन्होंने बताया की रैली का उद्घाटन रालोजद सुप्रीमों व पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा करेंगे।

इस रैली में पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक रमेश कुशवाहा, प्रधान महासचिव माधव आनंद, मुख्यालय प्रभारी प्रशांत पंकज समेत दर्जनों राष्ट्रीय व प्रदेश स्तरीय नेतागण मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'कहां से आया 150 करोड़ का मकान? अफसरों को दौड़ाकर...', इस दिग्गज नेता ने तेजस्वी यादव पर दे दिया बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- 'मोदी सरकार की साजिश नाकाम...', झारखंड में CM चंपई के विश्वास मत हासिल करने पर बोली RJD

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें