Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav ने सोशल मीडिया पर डाला तेजस्वी का ऐसा वीडियो, यूजर्स बोले- झांसे में कोई ना आवे, जो आवे...

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने पुत्र उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक पुराना वीडियो अपने एक्स हैंडल पर शुक्रवार को डाला। इसी वीडियो को पूर्व में कुछ समय पहले भी राजद ने अपने आफिशियल एक्स हैंडल पर डाला था। वीडियो पर यह टिप्पणी है कि इसे कहते हैं ईमानदार नेता के गुण है। दरअसल इस वीडियो में तेजस्वी यादव भाषण करते दिख रहे हैं

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sat, 09 Sep 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
लालू प्रसाद ने तेजस्वी के पुराने वीडियो को अपने इंटरनेट मीडिया पर डालकर कहा- इसे कहते हैं ईमानदार

पटना,राज्य ब्यूरो। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने अपने पुत्र उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक पुराना वीडियो अपने एक्स हैंडल पर शुक्रवार को डाला। इसी वीडियो को पूर्व में कुछ समय पहले भी राजद ने अपने आफिशियल एक्स हैंडल पर डाला था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि ये लोग जादूगर है,इनकी झांसे में कोई ना आवे, जो आवे सो फस जावे, यह लोग सिर्फ छलावा है।

वीडियो पर यह टिप्पणी है कि इसे कहते हैं ईमानदार नेता के गुण है। दरअसल इस वीडियो में तेजस्वी यादव भाषण करते दिख रहे हैं वह किसी शैक्षिक संस्थान के कार्यक्रम का है। उस वीडियो में तेजस्वी ने अपने बारे में कहा है कि वह तो ड्राप आउट हैं। सच्चाई को क्या छिपाना? वहीं आज जो देश पर शासन कर रहे हैं उनकी डिग्री के बारे में कोई क्यों नहीं पूछता है। 

पूरा खालिस!

जो है, सो है! क्या छुपाना?

गुण हैं सो छा गए!

गुण, योग्यता किसी कागज के मोहताज नहीं!

कोई दिखावा नहीं! फर्जी नेता फर्जी डिग्री पर लोगों के मुँह बंद करते रहें!

यही सच्चाई, यही आत्मविश्वास @yadavtejashwi जी को सबसे अलग कर सबका चहेता बनाते हैं! pic.twitter.com/x1uRbd79mO— Rashtriya Janata Dal (@RJDforIndia) September 5, 2023

राजद सुप्रीमो ने जिस वीडियो को अपने एक्स हैंडल पर डाला है। उसमें यह लिखा है ईमानदार नेता इसे कहते हैं। पूरा खालिस, जो है,सो है। क्या छुपाना? गुण हैं सो छा गए है। उन्होंने बताया कि गुण और योग्यता किसी कागज की मोहताज नहीं। कोई दिखावा नहीं। फर्जी नेता फर्जी डिग्री पर लोगों के मुंह बंद करते रहें है। यही सच्चाई,आत्मविश्वास तेजस्वी यादव को सबसे अलग कर सबका चहेता बनाते हैं।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर