Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics News: लालू-नीतीश पर सम्राट चौधरी हमलावर, राजद कार्यकर्ताओं को दे बैठे पार्टी छोड़ने की सलाह

बिहार भाजपा अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा। उन्‍होंने कहा कि लालू यादव को कोई जेल भेजने वाला है तो वो एक ही आदमी है- नीतीश कुमार। रेलवे घोटाले के सारे कागजात जांच एजेंसियों को दिए। इतना ही नहीं उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार ने भाजपा का साथ सिर्फ इसलिए छोड़ा क्योंकि उनको प्रधानमंत्री बनना था।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraUpdated: Fri, 25 Aug 2023 03:38 PM (IST)
Hero Image
बिहार भाजपा अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी नीतीश पर हुए हमलावर। फाइल फोटो

 एएनआई, पटना: बिहार भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने ही चारा घोटाला में लालू यादव को जेल भेजा।

सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि लालू यादव को कोई जेल भेजने वाला है तो वो एक ही आदमी है- नीतीश कुमार। रेलवे घोटाले के सारे कागजात जांच एजेंसियों को दिए।

इतना ही नहीं, उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार ने भाजपा का साथ सिर्फ इसलिए छोड़ा, क्योंकि उनको प्रधानमंत्री बनना था।

— ANI (@ANI) August 25, 2023

भाजपा अध्यक्ष राजद कार्यकर्ता को सलाह देते हुए कहा कि अगर अपना सम्मान बचाना है तो आप लोगों को राजद छोड़ना ही होगा, नहीं तो धक्के खाने होंगे।

बता दें कि हाल ही में सीएम नीतीश कुमार ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा, ''अरे वो ऐसे ही बेचारे को तंग कर रहा है। वो तो जानबूझकर तंग करता है। आप देखते नहीं हैं? जो सेंटर में आजकल हैं, वो सबको तंग कर रहे हैं ना जी.. किसी को छोड़ रहा है? सबको तंग कर रहा है।''

भाजपा अध्‍यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश के इसी बयान पर पलटवार करते हुए यह टिप्‍प्‍णी की।