Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सनातन पर राहुल, नीतीश और लालू की जुबान बंद क्‍यों? गिरिराज बोले- अब क्‍या खत्‍म करके ही मानेंगे

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान से देश भर में सियासी बवाल मच गया है जिससे बिहार भी अछूता नहीं है। सनातन धर्म को लेकर जारी सियासत पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से लोकसभा सांसद गिरिराज सिंह ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraUpdated: Thu, 07 Sep 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सनातन धर्म पर जारी विवाद को लेकर राहुल, नीतीश और लालू को घेरा। फाइल फोटो

 एएनआई, पटना: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान से देश भर में सियासी बवाल मच गया है, जिससे बिहार भी अछूता नहीं है।

सनातन धर्म को लेकर जारी सियासत पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से लोकसभा सांसद गिरिराज सिंह ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आखिर राहुल गांधी, नीतीश कुमार और लालू प्रसाद कब अपनी चुप्पी तोड़ेंगे।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन सनातन को लेकर की गई विवादित टिप्‍पणी को पूरे पांच दिन हो गए हैं, लेकिन राहुल गांधी, नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव की जुबान बंद है।

यह भी पढ़ें : सनातन विवाद पर RJD अध्यक्ष जगदानंद का 'ज्ञान' पढ़ लीजिए, क्यों लोहिया, लालू और कर्पूरी ठाकुर का दिया उदाहरण

गिरिराज सिंह  ने पूछा- क्‍या सनातन को खत्‍म करके ही मानेंगे?

उन्‍होंने पूछा कि आखिर राहुल गांधी, लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार अपनी जुबान कब खोलेंगे? क्‍या बिना सनातन धर्म को खत्म किए ये लोग अपनी जुबान नहीं खोलेंगे? गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर राहुल, नीतीश और लालू ने माफी नहीं मांगी तो देश का सनातन और बिहार का सनातन पाई-पाई का हिसाब करेगा। माफ नहीं करेगा। 

बता दें कि सनातन धर्म को लेकर जारी विवाद के बीच राजद अध्‍यक्ष और लालू प्रसाद यादव के करीब नेता राजद नेता जगदानंद सिंह ने भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग तिलक लगाकर घूमते हैं, उन्हीं लोगों ने भारत को गुलाम बनाया है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूछा कि भारत गुलाम किसके समय में हुआ? क्या उस समय कर्पूरी ठाकुर थे, लालू प्रसाद यादव थे या राम मनोहर लोहिया थे?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर