Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अरे आपको बता दें...', सवालों से झल्ला गए नीतीश कुमार तो बीच में बोल पड़े तेजस्वी, CM ने I.N.D.I.A की बैठक पर तोड़ी चुप्पी

काफी दिनों से यह कयास लगाए जा रहे थे कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश इंडी गठबंधन के फैसले से नाराज हैं। इसपर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी भी बात पर नाराज नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पार्टी जदयू में सब ठीक है।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Mon, 25 Dec 2023 12:25 PM (IST)
Hero Image
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडी गठबंधन की बैठक के बाद पहली बार अपनी नाराजगी पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान अपना स्टैन्ड भी स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह किसी बात से नाराज नहीं हैं।

सीएम नीतीश ने पार्टी में टूट की बात पर मीडिया को जवाब देते हुए कहा कि कौन क्या कहता है, इसपर वह ध्यान नहीं देते हैं क्योंकि आजकल लोगों लाभ पाने के लिए कुछ भी बोल देते हैं। इससे किसी को लाभ नहीं मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी (जदयू) में कोई भी इधर-उधर नहीं है। सभी लोग पार्टी में एकजुट हैं। 

मीडिया पर साधा निशाना

सीएम नीतीश ने कहा कि आजकल कई लोगों को रोजगार मिल रहा है, वह दस लाख लोगों को बहाल करेंगे। आधा के करीब आंकड़ा पहुंच गया है। उन्होंने आगे मीडिया पर निशाना साधते हुए कहा कि आप चाहिएगा तो पब्लिसिटी दे पाइएगा? क्योंकि आपपर कब्जा दूसरे का है न। 

नाराजगी की बात पूरी तरह से गलत

इसके अलावा, इंडी गठबंधन के फैसले पर नाराजगी के सवाल पर सीएम नीतीश मीडिया पर झल्ला गए। उन्होंने कहा कि वह पीएम उम्मीदवार के फैसले पर बिल्कुल नाराज नहीं हैं। नाराजगी की बात पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि वह कई बार कह चुके हैं कि उन्हें इस पद की इच्छा नहीं है।

वहीं, बैठक के बाद प्रेस वार्ता में शामिल नहीं होने को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा नहीं थी। वहीं, नीतीश की बातचीत के दौरान तेजस्वी भी बीच में बोल पड़े।

गौरतलब है कि हाल ही में हुई इंडी गठबंधन की बैठक के बाद नीतीश कुमार प्रेस वार्ता में शामिल नहीं हुए थे। इससे यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह पीएम उम्मीदवार को लेकर इंडी गठबंधन के फैसले से नाराज चल रहे हैं। काफी समय तक इस विषय पर उन्होंने मीडिया से खुलकर बातचीत नहीं की थी। 

यह भी पढ़ें-

बिहार में कई सियासी अटकलें तेज, 29 दिसंबर की बैठक में क्या फैसला लेंगे नीतीश कुमार?

'आरक्षण पर लालू की हिम्मत नहीं हुई कि नीतीश से...' RJD MLC ने अपने ही नेता को सुना दिया; मुख्यमंत्री को भी घसीटा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर