Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'लालू यादव के आशीर्वाद से ही नीतीश कुमार मुख्यमंत्री', RJD विधायक के बयान से मचेगा सियासी बवाल!

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार और लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आज नीतीश कुमार लालू यादव के आशीर्वाद से ही मुख्यमंत्री हैं। भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालू प्रसाद बड़े हैं इसमें कोई शक है। 79 हमारे विधायक हैं तो हम ही बड़े भाई हैं। दोनों एक साथ मिलकर सरकार भी चला रहे हैं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 15 Jan 2024 08:59 PM (IST)
Hero Image
'लालू यादव के आशीर्वाद से ही नीतीश कुमार मुख्यमंत्री', RJD विधायक के बयान से मचेगा सियासी बवाल! (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। RJD MLA Bhai Virendra राजद के वरिष्ठ नेता और विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के आशीर्वाद से ही नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं। भाई वीरेंद्र सोमवार को राबड़ी आवास पर आयोजित मकर संक्रांति भोज में शामिल होने आए थे। इस भोज में राजद, जदयू, कांग्रेस के साथ वामदलों के नेता भी पहुंचे थे।

भोज के दौरान भाई वीरेंद्र ने मीडिया से बात की। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद (Lalu Yadav) के आशीर्वाद से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) मुख्यमंत्री हैं। लालू प्रसाद बड़े हैं इसमें कोई शक है। 79 हमारे विधायक हैं तो हम ही बड़े भाई हैं। दोनों एक साथ मिलकर सरकार भी चला रहे हैं।

'हम तो चाहते हैं नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनें...'

एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि हम तो चाहते हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनें और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री। उन्होंने कहा कि मैंने कई बार पहले भी यह मांग की है कि बिहार ऐसा राज्य है जिसने देश को राष्ट्रपति दिया और प्रधानमंत्री देने की ताकत रखता है।

भाई विरेंद्र ने कहा कि हमारा आईएनडीआईए गठबंधन बना है। हम तो चाहते हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री बने।

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक भाई वीरेंद्र। फाइल फोटो

'समय का इंतजार करें'

बता दें कि भाई वीरेंद्र ने कुछ दिनों पूर्व महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि महागठबंधन में सीटों का बंटवारा हो चुका है। समय आने पर तमाम दलों के साथ ही मीडिया को भी इस बारे में जानकारी मिल जाएगी। समय का इंतजार करें, सभी कुछ सार्वजनिक हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- '...PM मोदी से लड़ना तो बहुत दूर की बात', Chirag Paswan का I.N.D.I.A पर करारा वार; Rahul Gandhi की यात्रा पर निकाली भड़ास

ये भी पढ़ें- Sushil Modi ने खेल दिया OBC कार्ड! Lalu Yadav और Nitish Kumar को लेकर कह दी 'टेंशन' वाली बात